Breaking News

अधिकारी की बेटी से शादी रचाने की कोशिश करने वाला फर्जी आइएएस गिरफ्तार

आगरा,  थाना न्यू आगरा पुलिस ने फर्जी तरीके से आईएएस बनकर शादी रचाने की कोशिश करने वाले शख्स को विवाह करने से पहले ही पकड़ लिया।

लड़की के पिता द्वारा एक हफ्ते पूर्व दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की तो आरोपी शख्स आईएएस नहीं था। पुलिस ने आरोपी से पीडि़त लड़की के पिता द्वारा दी गयी पांच लाख रुपये की रकम भी वापस करवा दी। सोमवार को पुलिस ने उक्त आरोपी सहित चार लोगों को जेल भेजा है। मामला थाना न्यू आगरा के लॉयर्स कालोनी का है। यहां के निवासी राजेंद्र सिंह ने पुलिस में आरोपी मंजीत राज एवं दो अन्य सहयोगियों के खिलाफ एक हफ्ते पहले तहरीर दी थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच की तो उक्त मामला फर्जी निकला। आरोपी मंजीत आईएएस नहीं था।

एक ऑनलाइन पोर्टल पर आरोपी के आईएएस होने के प्रोफाइल को देखकर लायर्स कालोनी निवासी राजेंद्र सिंह ने अपनी बेटी का विवाह उसके साथ तय कर दिया थाना न्यू आगरा इंसपेक्टर अनुज कुमार के अनुसार जांच में उक्त मामला फर्जी निकलने पर उक्त आरोपियों को पकड़ा गया है। आरोपियों ने सगाई के दौरान दी गयी रकम वापिस कर दी है। पुलिस ने फर्जी आईएएस मंजीत राज निवासी गाजीपुर, उसके पिता गोविंद राम, चाचा रमाशंकर निवासी गाजीपुर और सहयोगी विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें धोखाधड़ी की धाराओं में जेल भेज दिया है।

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com