Breaking News

अपने मोटापे को दें फैशन की आड़

girl1जिनका वजन थोड़ा ज्यादा होता है वो लड़कियां अक्सर अपने पहनावे के लेकर थोड़ा चिंतित होती है। उन्हें हर पल यही लगता है कि वो ऐसा क्या पहनें कि उनके शरीर का मोटापा उभर कर न आए। तो ऐसे में हम आपके लिए लाएं हैं वो फैशन टिप्स जो आपकी इस दुविधा का निदान करेगी। इन टिप्स के साथ आप अपने बढ़े हुए वजन को फैशन की आड़ दे सकते हैं- प्लीटेड  स्कर्ट की जगह ए दृ लाइन स्कर्ट पहनें। शरीर के उभारों को छुपाने के लिए लो राइज और लूज फिट जींस पहनें। इन जींस के साथ लंबे टॉप पहनें। अपने बड़े कूल्हों को बूट कट पैंट से छुपायें, जिसका डिजाइन सरल हो और जिसमें बहुत अधिक जेबें न हों।

अपने पास्चर  पर ध्यान रखें: अच्छे पास्चर से भी आप दुबले दिख सकते हैं। सीधे खड़े रहें। आपके कंधे पीछे की तरफ खिंचे हुए हों तथा सिर ऊंचा होना चाहिए।

विश्वास रखें। हील्स  पहनने से आप दुबले दिखते हैं। अतः जींस के साथ हील्स पहनें।

अपनी विशेषताओं पर प्रकाश डालें: अपने शरीर के अच्छे भागों पर प्रकाश डालकर आप अपने शरीर के अन्य भागों पर से ध्यान हटा सकती हैं। आप अपने चेहरे, ऊपरी भाग और पतली गर्दन के द्वारा लोगों को आकर्षित कर सकती हैं।

सही पैटर्न चुनें: टॉप, पैंट, स्कर्ट या अन्य ड्रेसेज में कभी भी बड़ा पैटर्न न चुनें क्योंकि इससे आप मोटे दिखते हैं। छोटे और नाजुक प्रिंट पहनने से आप सुडौल और सुंदर दिखते हैं।

आपके शरीर के ऊपर के भाग को दुबला दिखाने के लिए इस प्रकार के कपड़े पहनेंः आपकी बांहों पर ध्यान केंद्रित न हो इसके लिए विशेष रूप से गर्मियों में टैंक टॉप न पहनें। यदि आपके कंधे सुडौल हैं तो आप बोट नेक  टॉप पहन सकते हैं।

एक रंग के कपड़े पहनें: अपने शरीर के मोटे भाग को छुपाने के लिए गहरे और एक रंग के कपड़े पहनें। नेवी ब्लू या काले रंग के कपड़े पहनें। गहरे रंग के कपड़ों के साथ रंग बिरंगे जूते, नेकलेस और ब्रेसलेट पहनें।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com