Breaking News

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

नई दिल्ली,अब आपको अपनी कार की चिंता करने की जरूरत नहीं है. ये है कैंट कैमआई ॉजो आपकी अनुपस्थिति में आपके लिए गाड़ी पर नजर बना कर रखेगी. भले ही आप देश में कहीं भी हो.

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…

आपका  पैन कार्ड आधार से लिंक है या नहीं, घर बैठें ऐसे करें पता

केंट कैमआई कार की हर गतिविधि पर नजर रखती है. इसके कैमरे कार के अंदर और बाहर की लाइव तस्वीरें आपको मोबाइल पर देते हैं. साथ ही आप गाड़ी की जीपीएस लोकेशन को भी हर समय ट्रैक कर सकते हैं. गाड़ी में वीडियो और जीपीएस ट्रैकिंग 90 दिन तक का डाटा रिकॉर्ड रहता है. जिसे आप किसी भी दिन वापस प्लेबैक कर देख सकते हैं.

अब ड्राइविंग लाइसेंस सीधे आएंगा आपके घर,जानिए कैसे….

ये कंपनी दे रही है फ्री में टीवी चैनल्स देखने का मौका,ऐसे उठा सकते हैं फायदा

अगर कनेक्टिविटी नहीं है तो भी इसमें 24 घंटे का रिकॉर्ड सेव रहेगा. आप देश में किसी भी जगह गाड़ी में मौजूद लोगों को सिर्फ देख ही नहीं सकेंगे बल्कि उनसे बात भी कर सकते हैं. एक और खास बात अगर आपकी गाड़ी को कोई अनजाना व्यक्ति चला रहा है तो केंट कैमआई का एआई फीचर उसे पहचान कर आपको अलर्ट दे देगा.

ऑफिस में काम करने में आती है नींद तो पढ़ें यह खबर…

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, कुछ देर बाद अचानक हुआ ऐसा…

ओवरस्पीडिंग की स्थिति में भी गाड़ी के मालिक को इसकी जानकारी दे दी जाएगी. इसके कैमरा नाइट विजन इनेबल्ड हैं जो आपको अंधेरे में भी ड्राइवर की तस्वीर दे देंगे. वैसे तो आजकल अधिकतर कार कनेक्टेड फीचर लेकर आ रहे हैं. लेकिन केंट कैमआई का कैमरे का एनालिटिक्स फीचर इसे बाकियों से अलग करता है.

खुशखबरी,इतने रुपये कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स…

अब पूरे उत्तर प्रदेश के ड्राइविंग लाइसेंस यहां से होंगे जारी…

टैक्सी , पब्लिक ट्रांसपोर्ट और स्कूल बस के लिए तो ये डिवाइस खास उपयोगी है ही उनके लिए भी जिनका कार उनका ड्राइवर चलाता है. 17,999 रुपयों में अपनी गाड़ी की सुरक्षा के लिए ये डील बुरी नहीं है. इसके साथ आपको तीन महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है हालांकि 3 महीने बाद आपके हर महीने 600 रुपये चुकाने होंगे.