Breaking News

अभिनेता अर्जुन रामपाल और पूर्व सुरपमॉडल मेहर जेसिया ने शादी के 20 साल बाद की ये घोषणा

मुंबई , अभिनेता अर्जुन रामपाल और पूर्व सुरपमॉडल मेहर जेसिया ने संयुक्त बयान जारी कर शादी के 20 साल बाद अलग होने की घोषणा की है।

दोनों ने कहा कि वे अब से शायद अलग – अलग रास्ते पर अपना सफर शुरू करेंगे लेकिन अपनी बेटियों माहिका  और मायरा के लिए एक परिवार के तौर पर वे साथ हमेशा साथ होंगे।

पिछले कई दिनों से दोनों के अलग होने की अटकलें जोरों पर थी। रामपाल  और जेसिया  ने एक संयुक्त बयान में कहा , ‘‘ प्यार और खूबसूरत यादों से भरे 20 साल के लंबे शानदार सफर के बाद हम बताना चाहते हैं कि सभी यात्राओं के अलग रास्ते होते हैं और हम मानते हैं कि हमारे लिए यह अब से अलग – अलग मंजिल पर चलने का समय है। ’’

उन्होंने कहा , ‘‘ हम हमेशा मजबूत बने रहे , चूंकि हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं तो हम एक – दूसरे और अपने प्रियजनों के लिए मजबूत बने रहेंगे। निजता को बहुत ज्यादा पसंद करने वाले हम दोनों को यह बयान देते हुए अजीब महसूस हो रहा है लेकिन ये हमारी जिंदगियों की परिस्थितियां हैं।

बयान में कहा गया है , ‘‘ हम एक परिवार हैं , एक – दूसरे के लिए हमारा प्यार हमेशा बरकरार है और हम एक – दूसरे और सबसे महत्वपूर्ण अपने बच्चों माहिका तथा मायरा के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे। ’’रामपाल और जेसिया ने इस समय निजता बनाए रखने का अनुरोध किया और वे आगे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। दोनों की एक प्रोडक्शन कंपनी चेजिंग गणेश भी है जिसके जरिए उन्होंने ‘‘ आई सी यू ’’ (2006) फिल्म भी प्रोड्यूस की थी। इसमें रामपाल ने भी अभिनय किया था।

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com