Breaking News

आखिर क्यों आत्महत्या की सोच रही थी ये ‘सीक्रेट सुपर स्टार’

श्रीनगर ,  आमिर खान की फिल्म ‘‘ दंगल ’’ स्टार और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री जायरा वसीम ने खुलासा किया है कि वह अवसाद से ग्रस्त है और उन्हें चीजों को समझने के लिए काम और स्कूल से ” पूर्ण अवकाश ” की जरूरत है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए 17 वर्षीय इस अभिनेत्री ने कहा है कि वह पिछले चार साल से इस बीमारी से ग्रस्त है और इस दौरान उसे ‘‘ आत्महत्या के ख्याल ’’ तक आये लेकिन बदनामी के कारण उसने यह किसी से साझा नहीं किया। जायरा ने अपनी पोस्ट में लिखा ,‘‘ मैं यह स्वीकार कर रही हूं कि मैं लम्बे समय से एंग्जाइटी और अवसाद से ग्रस्त हूं। लगभग चार वर्षों से ऐसा है। मुझे कई लोगों ने कहा कि तुम अभी युवा हो और तुम्हे अवसाद नहीं हो सकता। यह सिर्फ एक दौर है। ’’

उन्होंने कहा ,‘‘ मैं हमेशा खुद को अकेली पाती हूं। बहुत ज्यादा सोने या कई हफ्तों तक नहीं सोने के कारण मेरे शरीर में दर्द होता है। बहुत ज्यादा खाती हूं या कई दिनों तक भूखे रहती हूं। कभी – कभी आत्महत्या के बारे में भी सोचने लगती हूं … ये सारी चीजें इस दौर का हिस्सा रही है। जायरा ने कहा कि उसे 12 वर्ष की उम्र में पहला ‘‘ पैनिक अटैक ’’ आया था और इसके बाद इस तरह की कई घटनाएं उसके साथ हुई।

जायरा ने कहा ,‘‘ अब मुझे याद भी नहीं है कि ऐसा कितनी बार हुआ , लेकिन हमेशा यही कहा गया कि इतनी सी उम्र में तुम्हें अवसाद नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे स्कूल और सोशल मीडिया समेत सभी चीजों से पूर्ण ब्रेक की जरूरत है और उन्होंने उसका साथ देने के लिए अपने परिवार को धन्यवाद दिया।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com