Breaking News

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

कई बार लोग ऐसा महसूस करते हैं कि काफी परिश्रम और प्रयत्न के बाद भी धन नहीं मिलता या मनचाही सफलता नहीं मिलती. कभी मेहनत के अनुसार आपको पैसे नहीं मिलते तो कभी मनमाफिक नौकरी नहीं मिलती. व्यापारी हैं तो व्यापार में बरकत नहीं है.

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

चीन के वास्तुशास्त्र फेंगशुई में जीवन को सकारात्मक बनाने के कई तरीके बताये गए हैं. घर या अपने आसपास के वास्तु में कुछ बदलाव करने हर अपने जीवन में सुख, वैभव और तरक्की पा सकते हैं. आइए आज आपको बताते हैं कुछ ऐसे ख़ास फेंगशुई टिप्स जिनके अनुसार आप अपने ऑफिस को वास्तु के अनुकूल बना सकते हैं ताकि समय पर मिले आपको प्रमोशन और सैलेरी हाइक.

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….

दुल्हन के साथ हो रहा था फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा,देखकर रह जाएंगे हैरान..

फेंगशुई के अनुसार, परिवार में ख़ुशी बरकरार रखने के लिए परिवार के सदस्यों की तस्वीर लकड़ी के एक फ्रेम में लगाकर पूर्व दिशा में बनी दीवार पर लगानी चाहिए.

 फेंगशुई के अनुसार, परिवार में ख़ुशी बरकरार रखने के लिए परिवार के सदस्यों की तस्वीर लकड़ी के एक फ्रेम में लगाकर पूर्व दिशा में बनी दीवार पर लगानी चाहिए.

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….

इस शहर में आज फ्री में करें ओला की सवारी….

फेंगशुई के अनुसार, अगर आप अपने कारोबार में वृद्धि करना चाहते हैं तो घर के पूर्वी भाग में लकड़ी का फर्नीचर और सजावटी चीजें रखें. इस दिशा में हमेशा सकारात्मकता बनी रहती है.

ऑफिस में हमेशा हल्के रंग के फर्नीचर का ही इस्तेमाल करना चाहिए. हल्के रंगों से सकारात्मकता द्रष्टिगोचर होती है.

सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं सोना, जानिए कैसे…

भारत की सबसे छोटी कार हुई लॉन्च,जानें कीमत और फीचर

फेंगशुई के मुताबिक़ फर्नीचर का डिजाइन सिंपल होना चाहिए. यदि फर्नीचर में गोलाकार या नुकीले किनारें हों तो इन्हें बदल देना चाहिए. ऐसा माना जाता है कि इनमें नकारात्मकता का वास होता है.

फेंगशुई के मुताबिक़, हल्के फर्नीचर को पूर्व या उत्तर दिशा में रखना चाहिए. वहीं भारी फर्नीचर को पश्चिम और दक्षिण दिशा में रखना शुभ माना जाता है.

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com