आडियो क्लिप सामने आने पर मचा हंगामा, आभूषण स्टोर पर एकत्र हुए सैंकड़ों

बेंगलुरू, बेंगलुरू के एक प्रसिद्ध आभूषण स्टोर में सोमवार को सैंकड़ों निवेशक एकत्र हो गए। इसके पहले एक आडियो क्लिप सामने आया था जिसमें स्टोर का कथित मालिक कह रहा है कि वह आत्महत्या करने जा रहा है क्योंकि वह राज्य तथा केंद्र की सरकार में भ्रष्टाचार से तंग आ गया है।

स्टोर का मालिक चिटफंड कारोबार में भी शामिल रहा है। जैसे ही यह ऑडियो वायरल हुआ, बड़ी संख्या में महिलाओं सहित निवेशक अपने बच्चों के साथ यहां शिवाजीनगर स्थित आईएमए ज्वेलर्स मुख्यालय में एकत्र होने लगे। वे लोग स्टोर मालिक मोहम्मद मंसूर खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। ऑडियो में व्यक्ति ने केंद्र और राज्य के अधिकारियों पर उसे परेशान करने और यह चरम कदम उठाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया।

वह पुलिस से कहता है कि उसकी सभी संपत्ति और आभूषण बेच दिए जाएं और निवेशकों को उनका भुगतान कर दिया जाए। व्यक्ति ने एक नेता पर 400 करोड़ रुपये लेने और इसे वापस नहीं करने का आरोप भी लगाया। निवेशकों ने दावा किया कि उन्होंने कंपनी में करोड़ों का निवेश किया है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस ने स्टोर के आसपास पर्याप्त बल तैनात किया है। बेंगलुरु पूर्व डिवीजन के पुलिस उपायुक्त राहुल कुमार ने निवेशकों से अपील की कि वे सबूतों के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज करें।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें खान के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने लोगों से कहा कि वे किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचें।
पुलिस को संदेह है कि पूरे कर्नाटक में कम से कम 26,000 निवेशकों को धोखा दिया गया है। इस बीच, पुलिस स्टोर मालिक का पता लगाने के लिए हवाई अड्डे, बस-स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर सतर्कता बरत रही है। पुलिस और निवेशकों ने कहा कि स्टोर मालिक का मोबाइल फोन बंद है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com