Breaking News

इंटरनेट सेंसेशन बनीं मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश पर मुकदमा दर्ज, जानें क्यों ?

हैदराबाद, रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अब मुश्किलों में घिर गई हैं। जिस गाने से प्रिया ने सबका दिल जीता था, वही गाना अब उनके लिए मुसीबत बनता दिख रहा है। हैदराबाद में कुछ युवाओं ने वायरल गाने को धर्म विशेष की संवेदना आहत करने वाला बताते हुए प्रिया प्रकाश और प्रोड्यूसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

गाने ने मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत कीं?

ये एफआईआर प्रिया प्रकाश के अलावा ‘मनिकया मलराया पूवी’ गाने के मेकर्स के खिलाफ दर्ज कराई गई है।  हैदराबाद के फलकनुमा पुलिस स्टेश में कुछ मुस्लिम युवकों ने प्रिया और गान के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर कराई है। युवकों का कहना है कि इस गाने ने मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। इनका आरोप है कि फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का गाना ‘मनिकया मलराया पूवी’ जब अंग्रेजी में अनुवाद किया जाता है तो ये प्रोफेट की बेज्जती करता है।

 कौन हैं प्रिया प्रकाश-

प्रिया  18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं। प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी। इसी फिल्म का गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने का विडियो सामने आने के बाद प्रिया सोशल मीडिया पर छा गईं। आलम यह रहा कि इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या में जैसे बाढ़ सी आ गई। 24 घंटे के भीतर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से ऊपर पहुंच गई।

जानिए क्यों राजबब्बर ने लिखा सीएम योगी को पत्र….

Thank you for all the love and support💙

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

आरएसएस प्रमुख को, राहुल गांधी ने क्यों कहा-‘शर्म आती है आप पर’

दलित छात्र की हत्या पर मायावती का योगी सरकार पर हमला, भेजा प्रतिनिधिमंडल

जानिये, अखिलेश यादव ने क्यों सीएम योगी से माफी मांगने के लिये कहा ?

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com