Breaking News

इस कंपनी के ग्राहकों को फ्री में मिल रहा है इतने GB 4G डेटा

नई दिल्ली, आज हर टेलीकॉम कंपनी में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी रहती है. इसलिए टेलीकॉम कंपनीयां अपने नेटवर्क्स में कई बदलाव करती हैं. कुछ ऐसा ही बदलाव किया है टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने. वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आया है. जिसमें ग्राहकों को फ्री में 4GB डेटा मिल रहा है.

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल में नए वोडाफोन 4G ग्राहकों को फ्री डेटा दे रही है. ये फ्री डेटा इसलिए दिया जा रहा है क्योंकि कंपनी ने इन सर्किलों में नेटवर्क अपग्रेड किया है. इन सर्किलों में जो भी ग्राहक नए 4G सिम में अपग्रेड करेंगे उन्हें अपग्रेड होने पर अतिरिक्त 4G डेटा फ्री में दिया जाएगा. आइडिया पहले से ही बिहार और झारखंड सर्किल में 4G नेटवर्क उपलब्ध करा ही रही है, अब वोडाफोन ने भी सेवाएं शुरू कर दी हैं.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

ये ऑफर केवल नए 4G ग्राहकों के लिए है, साथ ही इस ऑफर का लाभ वो ग्राहक भी ले पाएंगे जो 3G से स्विच कर 4G सिम में जाएंगे. इस फ्री डेटा की वैलिडिटी केवल 10 दिनों की ही होगी. वोडाफोन आइडिया ने बिहार और झारखंड सर्किल में अपने 4G नेटवर्क को अपडेट किया है. इन दोनों सर्किलों में 2,471 शहर आते हैं. इनमें पटना, रांची, मुजफ्फरपुर, धनबाद, बेगुसराय, जमशेदपुर, भागलपुर, बोकारो और दरभंगा जैसे शहरों के नाम शामिल हैं. यानी इन शहरों के लोग अपने वोडाफोन नेटवर्क पर 4G सेवाओं का आनंद ले सकते हैं.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

इसी तरह कंपनी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी अपने नेटवर्क को अपडेट किया है. इन दोनों सर्किलों में इंदौर, भोपाल, रायपुर, जबलपुर, ग्वालियर, भिलाई-दुर्ग, बिलासपुर, उज्जैन, सागर और रीवा जैसे शहर आते हैं. यानी इन शहरों के लोग भी अब नेटवर्क पर 4G सेवाओं का लाभ ले पाएंगे.

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

कंपनी द्वारा दिए जा रहे 4GB फ्री डेटा की बात करें तो केवल नए 4G सिम ग्राहकों के लिए ही है. इस 4G डेटा की वैलिडिटी महज 10 दिनों की होगी. 4G सिम लेने के लिए ग्राहकों को अपने करीबी रिटेल आउटलेट जाना होगा. सिम खरीदने के बाद 4GB डेटा खुद ही अकाउंट में आ जाएगा. ग्राहक मायवोडाफोन ऐप में जाकर डेटा की जानकारी देख भी पाएंगे.

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com