इस तरह से हमेशा बनी रहेगी आपकी मुस्कुराहट….

लिपस्टिक मेकअप का सबसे जरूरी हिस्सा है पर इसे लगाने से पहले आपको लिप शेड्स से जुडी कुछ मूल बातें भी जरूर जाननी चाहिए। आइए जानें, डार्क स्किन टोन पर यूज किए जाने वाले लिप शेड्स और उन्हें अप्लाई करने के सही तरीके के बारे में।

कॉपर ब्राउन: यह शेड हर तरह के स्किनटोन पर सूट करता है। इसे ऑफिस के अलावा खास अवसरों पर भी लगा सकती हैं।

रेड: यह रंग सभी को पसंद होता है पर हर कोई इसे लगाने से झिझकता है। अगर जरा सी भी सांवली है तो इस शेड को लगाएं। इससे न सिर्फ खूबसूरत दिखेंगी बल्कि सभी का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन जाएंगी।

रोज पिंक: सांवले स्किनटोन वाली लडकियों के लिए यह रंग बेहतर रहता है। इसे ट्राई करें और फर्क देखें।

टॉप: यह डार्क ब्राउनिश और ग्रे का कॉम्बिनेशन है। यह शेड खासतौर पर डस्की स्किन के लिए बनाया गया है, लिहाजा सांवली त्वचा पर यह खूब खिलता है।

मजेंटा: इस सीजन लिप्स पर चमकती शाइन आपके मूड को भी बेहतर करेगी क्योंकि इस सीजन यह शेड ट्रेंड में है। अकसर स्त्रियां मजेंटा और रोज पिंक में भ्रमित हो जाती हैं। रोज पिंक में लाइटर शेड्स होते हैं तो मजेंटा में डार्कर शेड्स। यह शेड डार्क स्किन टोन पर काफी खिलता है।

फ्यूशिया: लगभग हर स्किन टोन पर इस रंग की लिपस्टिक जंचती है। यह आपके लुक को बदल देती है। यह स्टाइलिश भी दिखती है और सिंपल-सोबर भी।

चॉकलेट ब्राउन: अगर आप अपने लुक को सिंपल रखना चाहती हैं तो चॉकलेट ब्राउन कलर बेहतर ऑप्शन है। इसके लाइटर शेड्स ऑफिस में भी लगाए जा सकते हैं। यह स्टाइलिश भी दिखता है और ट्रेंडी भी।

पीच: नैचरल कलर्स हर युवा लडकी पसंद करती है लेकिन पीच कलर ऐसा है जो सिर्फ सांवली रंगत पर ही जंचता है। अगर आपका चेहरा फेयर या व्हीटिश है तो यह उतना अच्छा नहीं लगता।

ब्रॉन्ज: यह शेड लुक को नैचरल और परफेक्ट बनाता है। दिन हो या रात, इसे लगाया जा सकता है। हर मौके पर इसे अप्लाई किया जा सकता है।

न्यूड: लुक को सॉफ्ट और फॉर्मल रखना चाहती हैं तो न्यूड कलर की लिपस्टिक अप्लाई करें। इसका इस्तेमाल करने से पहले ब्रॉन्ज कलर के लिप लाइनर का इस्तेमाल कर परफेक्ट शेप पा सकती हैं।

द्य वाइन शेड: सांवली त्वचा के लिए वाइन शेड्स हिट हैं। इनमें ब्लैकबेरी वाइन, डार्क प्लम, डीप वाइन रेड ट्रेंड कर रहे हैं। ऑम्ब्रे: ऑम्ब्रे शेड न सिर्फ मेकअप बल्कि हेयर कलरिंग में भी यूज किया जा रहा है। डिफरेंट शेड्स को लाइट से डार्क स्टाइल में मर्ज करना ही ऑम्ब्रे स्टाइल है।

स्पार्कल शेड: इस शेड से लिप्स पर चमकती शाइन आपको कॉन्फिडेंट दिखाएगी क्योंकि यह ट्रेंड में हिट है।

ऑयल लिप: इस नए ट्रेंड में ग्लॉसी टेक्स्चर से सजे लिप्स को देख कर लगता है, जैसे लिप्स पर ऑयल का कोट लगाया गया हो। ऑयली इफेक्ट के लिए लिप के ऊपर से ट्रांस्पेरेंट ग्लॉस का कोट लगाकर खूबसूरत दिखा जा सकता है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com