इस शहर में घुसा ये खतरनाक जानवर,लोगो में खौफ…..

नई दिल्ली,इस शहर में  ये खतरनाक जानवर घुसा आया है.रूस के एक शहर में ध्रुवीय भालुओं के घुसने की खबर है. उत्‍तरपूर्वी शहर नोवाया जेमलिया आर्चिपेलागो में घरों और सार्वजनिक इमारतों में दर्जनों भालुओं के घुसे हैं. इसके चलते इमरजेंसी का ऐलान कर दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि इस शहर की आबादी 3000 के करीब है और लोगों ने मदद की गुहार लगाई है. इस शहर में रूस की एयर फॉर्स और एयर डिफेंस सेना का बेस कैंप भी है.

ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी…..

सांप को दे अपने ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड का नाम, फिर देखें कमाल,पूरा मामला हैरान कर देगा

रूसी अधिकारियों ने अभी भालुओं को मारने की अनुमति नहीं दी है लेकिन इस कदम को पूरी तरह से खारिज भी नहीं किया गया है. एक आयोग का गठन किया गया है जो मामले की जांच करेगा. स्‍थानीय मीडिया के अनुसार दिसंबर से लेकर अब तक करीब 52 ध्रुवीय भालू आर्चिपेलागो की मुख्‍य बस्‍ती बेलुश्‍या गुबा में देखे गए हैं. इनमें से कुछ भालू काफी गुस्‍से और आक्रामक रहे हैं. कुछ लोगों पर भी भालुओं ने हमला किया है तो वे घरों और सार्वजनिक इमारतों में भी घुस गए हैं. अधिकारियों का कहना है कि लगातार 6-10 भालू बस्‍ती में घूम रहे हैं. लोग डरे हुए हैं और वे घरों से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं. बच्‍चों के स्‍कूल जाने पर खतरे का साया है.

गर्भवती महिलाओं को 1.5 लाख रुपये देगी सरकार, बस करना होगा ये काम

कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,इतने रुपय हो सकता है न्यूनतम वेतन….

स्‍थानीय प्रशासन के मुखिया जिगांसा मुसीन ने बताया कि वे साल 1983 से नोवाया जेमलिया में रह रहे हैं और उन्‍होंने कभी ध्रुवीय भालुओं को इस तरह झुंड में आते नहीं देखा. ऐसा पहली बार हो रहा है. भालुओं ने सेना की खाली पड़ी इमारतों में शरण ले रखी है. वे बाहर निकलने वाले लोगों को पीछा भी कर रहे हैं. अधिकारियों का कहना है कि यदि भालू काबू में नहीं आए तो उन्‍हें मारना ही उपाय होगा.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com