Breaking News

इस स्मार्टफोन की कीमत है करीब 10 लाख रुपये,जानिए क्या है इसमे खास…

नई दिल्ली ,लग्जरी स्मार्टफोन ब्रांड Vertu ने अपने नए लेटेस्ट स्मार्टफोन Aster P को लॉन्च कर दिया है। Android Central की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसे Vertu Aster P नाम दिया गया है। इसे चीन में पेश किया गया है। रिपोर्ट में वर्टू एस्टर पी के बारे में ज्यादा जानकारी मिली है। फोन की कीमत 5,000 डॉलर (करीब 3.79 लाख रुपये) से शुरू होती है। वहीं गोल्ड प्लेटेड मॉडल को 14,146 डॉलर (करीब 10.4 लाख रुपये) में बेचा जाएगा।

इंग्लैंड में हाथ से बनाया गया यह फोन टाइटेनियम फ्रेम से लैस है और डिस्प्ले को 133-कैरट सैफायल क्रिस्टल ग्लास पैनल से लैस किया गया है। फोन खरीदने वाले यूजर्स के पास बैक पैनल को लिज़र्ड लेदर या क्रोकोडाइल लेदर से कवर कराने का भी विकल्प मिलता है।

Vertu Ater P में 4.9 इंच एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है और 3200mAh बैटरी के साथ आता है। बैटरी क्विक चार्ज 3.0 सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एनएफसी, ब्लूटूथ और ड्यूल बैंड वाई-फाई जैसे फीचर्स मिलते हैं।

बाकी सभी वर्टू फोन की तरह, Aster P एक स्पेशल रूबी कंसीयज बटन के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो फोन में 12 मेगापिक्सल सिंगल रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को JD.com पर प्री-ऑर्डर के लिए लिस्ट कर दिया गया है। फोन की शिपिंग 30 अक्टूबर से शुरू होगी।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com