Breaking News

एसयूवी-ट्रक टक्कर में चार लोगों की मौत

मुंबई,  महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में मध्य प्रदेश पुलिस के एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चार नागरिकों की मौत हो गई और दो पुलिसकर्मी सहित तीन अन्य लोग घायल हो गये। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह हादसा यहां से 500 किलोमीटर से अधिक दूर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या छह पर मलकापुर शहर के नजदीक तड़के उस समय हुआ जब एसयूवी एक कंटेनर ट्रक से टकरा कर पलट गई और एक कार ने पीछे से इसमें टक्कर मार दी। मलकापुर थाना के इंस्पेक्टर भूषण गवांडे ने बताया कि पुलिस टीम पूर्वी महाराष्ट्र में अकोला जिला से अपहरण के एक मामले में एक आरोपी रोहिदास रैनबोले को पकड़ने के बाद मध्य प्रदेश की ओर वापस लौट रही थी।

उन्होंने बताया कि पीड़ितों में शिकायतकर्ता के तीन रिश्तेदार और आरोपी का एक रिश्तेदार शामिल है जो पुलिस के वाहन में यात्रा कर रहा था। दूसरे कार में सवार अन्य लोग बच निकले। दो पुलिसकर्मी सहित घालयों को मलकापुर से करीब 70 किलोमीटर दूर बुलढ़ाना में एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जिन्हें बाद में एक निजी अस्पताल ले जाया गया। गवांडे ने बताया कि मलकापुर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com