Breaking News

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

नई दिल्ली,अगर आप अपने पसंदीदा शहर में  घर या फिर दुकान खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर ऐसा कर सकते हैं. भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) देश भर में करीब 1000 से अधिक संपत्तियों की नीलामी करने जा रहा है.दरअसल, देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI)सस्‍ता प्रॉपर्टी खरीदने का एक खास मौका लेकर आया है. इसके तहत बैंक की ओर से 27 फरवरी को देशभर में कुल 1000 प्रॉपर्टी की नीलामी की जाएगी. इस संबंध में SBI ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

एसबीआई जिन प्रॉपर्टी की नीलामी कर रहा है, वो बैंक के डिफॉल्टर की है. यानी इन डिफॉल्‍टर्स ने बैंक का समय पर बकाया नहीं चुकाया है. इन प्रॉपर्टी की बिक्री करके एसबीआई अपना बकाया राशि हासिल करेगा. हालांकि इस नीलामी प्रक्रिया में हिस्‍सा लेने के लिए बैंक ने कुछ जरूरी डॉक्‍युमेंट मांगे हैं.

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

सबसे पहले आपको ई-ऑक्शन में मौजूद प्रॉपर्टी की अर्नेस्ट मनी डिपॉजिट EMD जमा करवानी होगी. इसके अलावा संबंधित बैंक ब्रांच में केवाईसी डॉक्युमेंट देने होंगे. साथ ही वैलिड डिजिटल हस्ताक्षर भी होने चाहिए.  इसके अलावा आपको नीलामी प्रक्रिया में हिस्‍सा लेने के लिए लॉगिन आईडी और पासवर्ड की भी जरूरत होगी. जब आप अर्नेस्ट मनी डिपॉजिट जमा कर देंगे तो आपकी मेल पर लॉगिन आईडी-पासवर्ड भेज दिया जाएगा.

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

27 फरवरी को नीलामी के दौरान आपको वेबसाइट पर विजिट कर लॉगिन करना होगा तभी आप बोली लगाकर प्रॉपर्टी के मालिक बन सकेंगे. आप SBI की वेबसाइट www.sbi.auctiontiger.net पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर इस ई-ऑक्शन में भाग ले सकते हैं. वहीं एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट https://bank.sbi/portal/web/home/bank-e-auctions लिंक के जरिए आप इस नीलामी से संबंधित विस्‍तृत जानकारी ले सकते हैं.यहां आपको यह जानकारी मिलेगी कि बैंक जो प्रॉपर्टी नीलाम करेगा वह फ्री होल्ड है या फिर लीज होल्ड है.