Breaking News

ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान में आज होगा विस्फोटक मुकाबला…

टांटन, पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और एक बार के विजेता पाकिस्तान के बीच बुधवार को यहां होने वाले आईसीसी विश्व कप मुकाबले में विस्फोटक संघर्ष होने की पूरी उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान ने विश्व कप से पहले पांच वनडे मैचों की सीरीज यूएई में खेली थी जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 5-0 से जीता था। इस आधार पर ऑस्ट्रेलिया इस मैच में जीत के दावेदार के रूप में उतरेगा लेकिन भारत से पिछले मुकाबले में मिली हार के बाद उसे सतर्क रहना होगा। ऑस्ट्रेलिया ने अपने तीन मैचों में अब एक दो मैच जीते हैं और उसके खाते में चार अंक हैं।

पाकिस्तान के तीन मैचों में एक जीत, एक हार और एक रद्द परिणाम से तीन अंक हैं। पाकिस्तान ने वेस्ट इंडीज से पहले मुकाबले में मिली हार के बाद शानदार वापसी करते हुए विश्व की नंबर एक टीम और मेजबान इंग्लैंड को 14 रन से चौंकाया था। पाकिस्तान का श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो गया था।

दोनों टीमों के लिए चौथा मैच ख़ासा महत्वपूर्ण है और इस मैच के परिणाम से उनके लिए आगे की दिशा तय होगी। गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ मिली से झटका लगा है और पाकिस्तान अपने पड़ोसी की जीत से मनोवैज्ञानिक लाभ ले सकता है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 352 रन बनाकर चैंपियन टीम को दबाव में ला दिया था जबकि पाकिस्तान ने 348 रन बनाकर इंग्लैंड पर दबाव बनाया था।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com