Breaking News

करोड़पति बनने के लिए इस शख्स ने किया मरे हुए चूहे का इस्तमाल…

नई दिल्ली,एक शख्स रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा। लेकिन उसने खाने में मरा हुआ चूहा डाल दिया और रेस्टोरेंट को ब्लैकमेल करने लगा।लेकिन बाद में पता चला कि उसने ही ये खेल रचा था।  जैसे ही उसने रेस्टोरेंट को ये बात बताई सच्चाई कुछ और ही निकली। दरअसल बाद में पता चला कि उसने ही ये खेल रचा था। उनसे खाना खाते वक्त चुहा अपनी प्लेट में डाल दिया था। जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया।

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

पिछले साल नवंबर में घटी इस घटना के मुताबिक गुओ नाम का शख्स पत्नी के साथ हैदीलाओ के आउटलेट में पहुंचा था। 20 मिनट बाद उसने दावा किया कि उसकी प्लेट में मरा हुआ चूहा निकला है। जिसके बाद रेस्टोरेंट वालों ने उन्हें फ्री खाना ऑफर किया। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। रेस्टोरेंट ने उसे 20 हजार युआन (करीब 2 लाख रुपए) ऑफर किए। गुओ ने उसको भी ठुकराते हुए 5 मिलियन युआन (5 करोड़ रुपए) मांग लिए।

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

दोनों के बीच समझौता नहीं हो पाया और रेस्टोरेंट के लोग पुलिस के पास पहुंचे। जांच के बाद पता चला कि गुओ ने ही प्लेट में मरा हुआ चूहा डाला था जिसके बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार को कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान उसने बताया कि रेस्टोरेंट वालों को ब्लैकमेल और पैसों के लालच में उसने ये प्लान बनाया था।

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…