Breaking News

गोरखपुर- फूलपुर के बाद इस तीसरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिये रालोद की तैयारी शुरू

शामली , गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर प्रचार खत्म हो गया है लेकिन राष्ट्रीय लोकदल ने यूपी मे  इस तीसरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिये तैयारी शुरू कर दी है। राष्ट्रीय लोकदल  अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह आज  जिला कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

राजबब्बर ने खोला राज, बताया- लोकसभा चुनावों मे गठबंधन न हो पाने के लिये कौन जिम्मेदार ?

पत्रकार कल्याण योजना की धनराशि में हुआ इजाफा, जानिये किनको मिल सकती है?

 अजित सिंह को रोड शो करते हुए कार्यकर्ता उन्हें कैराना रोड स्थित जेजे फार्म पर ले गये जहां उन्होंने पार्टी समर्थकों से सीधी बातचीत की। अजित सिंह शामली जिले के दो दिवसीय संपर्क कार्यक्रम के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से बातचीत कर उन्हें कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को एकजुट होकर लड़ने की अपील करेंगे। इस मौके पर पूर्व सांसद अमीर आलम खान, पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल, रालोद महासचिव त्रिलोक त्यागी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

 राष्ट्रीय लोकदल  अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने भारतीय जनता पार्टी  पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उसे जड़ से उखाड फेंकने का आह्वान किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने चार वर्ष पहले साजिश करके शामली-मुजफ्फरनगर जिलों में साम्प्रदायिक माहौल बिगाडकर पहले देश और पिछले साल प्रदेश की सत्ता पर कब्जा किया।

यूपी में ब्लाक प्रमुख चुनाव परिणाम घोषित, देखिये पूरी लिस्ट

सपा-बसपा सांप छछूंदर तो मुख्यमंत्री यह बतायें कि वह स्वयं क्या हैं ?- अखिलेश यादव

 उन्हाेंने कहा कि पश्चिम के दोआबा में रहने वाले लोग पुराने समय से ही आर्थिक रूप से संपन्न रहे है और यहां के निवासियों का आपसी भाईचारा अपने आप में मिसाल बनी रही । उन्होंने कहा कि इन जिलों में वर्ष 1947 और 1992 में भी साम्प्रदायिक दंगे नहीं हुए थे लेकिन भाजपा ने आपसी सौहार्द को बिगाड़ने का काम कर यहां दंगे कराये।

भारतीय क्रिकेटरों के बदल गये दिन, फीस जानकर चौंक जायेंगे आप..

भाजपा के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र ने जमकर की अखिलेश यादव की तारीफ, जानिये क्या कहा ?

 अजित सिंह ने कहा कि उनका मकसद सियासी नहीं बल्कि इन जिलों के लोगों के बीच साम्प्रदायिक सौहार्द एवं आपसी भाईचारे को मजबूत कर समूचे पश्चिमी क्षेत्र से भाजपा का सफाया करना है। उन्होंने रालोद नेताओं और कार्यकर्ताओं का आहवान करते हुए कहा कि वें नफरत की राजनीति करने वाली इस पार्टी को जड़ से उखाडने के लिए हिन्दू-मुस्लिम एकता को मजबूत बनाने का संकल्प लें।

 10 मार्च को ही होगा यादव होली मिलन, कोई परिवर्तन नही, देखिये राष्ट्रीय अध्यक्ष का वीडियो इंटरव्यू

यादव महासभा के अध्यक्ष का एलान, होली मिलन कार्यक्रम वहीं होगा, टकराव की आशंका बढ़ी

 उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान बदहाल है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर झूठे वादे कर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश और प्रदेश सरकार जनता के साथ चुनाव के पूर्व किये एक भी वादे को पूरा नहीं किया। उन्हाेंने कार्यकर्ताओं को सावधान करते हुए कहा कि वे भाजपा के झूठे प्रचार तंत्र का सच जन.जन के सामने लाने का काम करें।

योगी सरकार का यादव विरोधी चेहरा उजागर, अचानक रोका गया होली मिलन कार्यक्रम

 योगी सरकार ने देर रात 24 आईएएस और दो पीसीएस अधिकारियों के किये तबादले

रालोद अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा युवाओं को रोजगार देने के अपने वादे पर भी खरा नहीं उतरी जिसकी भारी कीमत उसे चुनाव के समय अवश्य चुकानी पडेगी। उन्होंने हाल ही में बैंक घोटालाें के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अगर समय से ऐसे लोगों पर कार्रवाई होेती तो वे लोग हजारों करोड़ रुपया लेकर विदेश नहीं भागते । उन्होंने कहा कि गलत नीतियों के चलते किसान, मजदूर, व्यापारी, युवा आदि सभी वर्गों के लोग परेशान है। उनकी पार्टी किसानों के हितों के लिए अपना संघर्ष जारी रखेगी।

 अखिलेश यादव ने बदली रणनीति, 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा खुलासा

विकास पार्टी का सपा को बिना शर्त समर्थन, अध्यक्ष वीरेन्द्र मौर्या का बीजेपी पर बड़ा हमला

बीजेपी ने 8 राज्य सभा उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान,देखे लिस्ट