Breaking News

गौतम गंभीर 8 साल बाद फिर दिल्ली डेयरडेविल्स के होंगे कप्तान….

नयी दिल्ली,  गौतम गंभीर को आज इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के दिल्ली डेयरडेविल्स का कप्तान नियुक्त किया गया जिससे आठ वर्षों के बाद उनकी फ्रेंचाइजी टीम में वापसी होगी।

गंभीर ने कहा, ‘‘ दिल्ली डेयरडेविल्स की फिर से कप्तानी करना बड़े सम्मान की बात है। इस तरह की जिम्मेदारी मिलना मेरे लिये शहर में इस खेल को वापस देने का एक तरीका है। मुझे पूरा भरोसा है कि टीम में मौजूद खिलाड़ियों से हम बहुत अच्छी टीम साबित होंगे। इस36 वर्षीय बल्लेबाज की अगुवाई में कोलकाता नाइटराइडर्स ने दो आईपीएल खिताब अपने नाम किये।

दो बार की विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी ने कहा, ‘‘ खिलाड़ियों के इस ग्रुप में काफी संभावनायें हैं और हमें इन संभावनाओं को लगातार प्रदर्शन में तब्दील करना होगा। साथ ही रिकी  के साथ मिलकर काम करना भी शानदार होगा जो खुद एक चैम्पियन हैं। दिल्ली ने उन्हें2.8 करोड़ रूपये में खरीदा था, उन्होंने अपने आईपीएल करियर में अभी तक148 मैचों में4132 रन बनाये हैं।

मुख्य कोच पोंटिंग ने उनकी नियुक्ति के बारे में कहा, ‘‘ गौती काफी लंबे समय से शानदार नेतृत्वकर्ता रहा है। उन्होंने आईपीएल में अन्य टीमों के साथ अपने कार्यकाल में खुद को शीर्ष कप्तानों में से एक साबित किया है। दिल्ली डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी हेमंत दुआ ने गंभीर की नियुक्ति की घोषणा की, इस मौके पर उनकी टीम के साथी नमन ओझा और मनजोत कालरा भी मौजूद थे।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com