Breaking News

टेलीविजन के लिए बनाना चाहती हूं शो-मलाइका अरोड़ा

नयी दिल्ली,  अपनी बेहतरीन फिटनेस और डांस को लेकर दर्शकों के बीच विशेष पहचान बनाने वाली मशहूर मॉडल एवं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वह फिल्मों में आइटम सांग के अलावा कुल अलग करना चाहती हैं और टेलीविजन और इंटरनेट के लिए शो का निर्माण अथवा निर्देशन भी करना चाहेंगी।

लोगों में फिटनेस को लेकर जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से रविवार को राजधानी के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में ष्रीबॉक अनरेस्टष् नाम से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मलाइका ने यूनीवार्ता से बातचीत में कहाए श् मुझे अभिनय का कुछ खास शौक नहीं रहा है लेकिन मुझे डांस बहुत पसंद है। बदलाव के लिए मैं टेलीविजन के लिए कुछ करना चाहती हूं और भविष्य में मौका मिलने पर टीवी और इंटरनेट के लिए शो का निर्माण अथवा निर्देशन कर सकती हूं।

छैयां छैयां गर्ल के नाम से मशहूर मलाइका ने अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाने के सवाल पर कहाए श् हमें अपनी जिंदगी में कोई मौका आने पर कभी न नहीं कहना चाहिए और यदि भविष्य में मौका मिला तो मैं शायद निर्देशन भी करूं।श्
बॉलीवुड अभिनेत्री ने फिटनेस के लिए योग को जरूरी बताते हुए कहाए श् मैं योग और फिटनेस को लोगों की जीवनशैली का एक अहम हिस्सा बनाने को लेकर काफी काम कर रही हूं और मेरा सपना है कि देश में अधिक से अधिक योग स्टूडियो खाेल सकूं ताकि लोग इसका लाभ उठा सकें।

युवा पीढ़ी को फिटेनस संबंधी सलाह दिए जाने के प्रश्न पर मलाइका ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहाए श् जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि देश के लोग स्वस्थ रहेंगे तो देश का भविष्य उज्ज्वल होगाए जोकि एक बहुत अच्छा विचार है इसलिए युवा पीढ़ी के लोग यदि फिटनेस को लेकर ज्यादा ध्यान रखें तो बेहतर होगा। फिटनेस आइकन मलाइका ने कहाए श् फिटनेस सभी के लिए बहुत जरूरी है और अपनी फिटनेस को लेकर हम जितनी जल्दी जागरुक हों उतना बेहतर होगा। हम सभी अपनी जिंदगी में हर काम के लिए समय देते हैं उसी तरह अपनी फिटनेस के लिए भी हमें कम से कम 30 मिनट का समय प्रतिदिन देना चाहिए। मैं अपनी फिटनेस को खुद हर दिन एक घंटा देती हूं।

श्मलाइका ने मास्टर ट्रेनर्स की अपनी टीम के साथ 30 मिनट के योग सत्र में भी हिस्सा लिया। बेहतर फिटनेस के लिए युवा पीढ़ी को खान.पान संबंधी सलाह देने के सवाल पर मलाइका ने कहाए श् फिट रहने के लिए हमें अपने खान.पान में संतुलन बनाकर रखना चाहिए। हमें फास्ट फूड खाते समय यह ध्यान रखना चाहिए कि वो स्वच्छ और बेहतर ढंग से बना हो। बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहाएश् फिटनेस सभी के लिए बहुत जरूरी है और अपनी फिटनेस को लेकर हम जितनी जल्दी जागरुक हों उतना बेहतर होगा।

हम सभी अपनी जिंदगी में हर काम के लिए समय देते हैं उसी तरह अपनी फिटनेस के लिए भी कम से कम 30 मिनट का समय प्रतिदिन देना चाहिए।श् फिटनेस आइकन मलाइका ने कहाए श् मैं अपनी फिटनेस को खुद हर दिन एक घंटा देती हूं। फिटनेस के लिए अपने पसंदीदा खेल के बारे में पूछे जाने पर मलाइका ने कहाए श् तैराकी मुझे बहुत पसंद है। जब मैं स्कूल में थी तो मैं एथलेटिक्स में हिस्सा लिया करती थी और मैं अभी भी दौड़ती हूं। पसंदीदा एथलीट के सवाल पर मलाइका ने कहाए श् जब मैं छोटी थी तो मुझे पी टी उषा बहुत पसंद थी और मैं जब उनसे मिली तो बहुत खुश हुई थी। मेरे लिए पी टी उषा भारत में सबसे तेज दौड़ने वाली एथलीट थीं। अंतरराष्ट्रीय एथलीटों में अमेरिका के कार्ल लुईस मेरे पसंदीदा एथलीट हैं।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com