ट्रक-जीप भिडंत में हुई कई लोगो की मौत, सात घायल

अंबिकापुर, छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में अम्बिकापुर-बनारस रोड़ पर ट्रक और जीप की भिडंत में छह लोगों की मृत्यु हो गयी और सात अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हे समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीप सवार सभी लोग देवी दर्शन के लिए जा रहे थे।

सरगुजा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक कैलाश चन्द्र अग्रवाल ने आज दूरभाष पर बताया कि कल देर रात्रि हुई इस दुर्घटना में जीप सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि जीप चालक और एक महिला की मौत अस्पताल में हुई है। अग्रवाल ने बताया कि अम्बिकापुर से 60 किलोमीटर दूर बनारस रोड के घाटपेंडारी पर इस हादसा की सूचना मिली थी, जिसके बाद तत्काल पुलिस बल को भेज दिया गया था।

अग्रवाल ने बताया कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और जीप की आमने सामने की टक्कर हो जाने से यह बड़ा हादसा हुआ। इस मोड़ पर दोनों ही वाहनों के चालकों ने आवश्यक सावधानी और नियंत्रण नही रखा। दुर्घटनाग्रस्त जीप में बलरामपुर के विजय नगर थाना अन्तर्गत गाँव भाला का भुइयाँ परिवार मौजूद था। ये सभी श्रद्धालु देवी दर्शन के लिए कुदरगढ़ जा रहे थे। भुइयाँ परिवार तड़के कुदरगढ पहुँचना चाह रहा था, ताकि धूप तीखी होने के पहले दर्शन कर के जल्द नीचे आ जा सके। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com