Breaking News

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

नई दिल्ली,सब टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दर्शक लंबे समय से दयाबेन यानी दिशा वकानी के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। मैटरनिटी लिव के बाद दिशा शो पर नहीं लौटी हैं। करीब एक साल से ज्यादा समय से वो शो में नहीं दिखी। खबरें आई थीं कि प्रोड्यूसर ने दिशा को अल्टीमेटम दिया है। उनके न लौटने पर नई दयाबेन की खोज शुरु हो गई है। इसी बीच खबर आ रही है कि दिशा ने एक बार फिर शो में लौट की पहल की है।

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी ने प्रोडक्शन हाउस नीला टेलीफिल्मस से जुड़े किसी शख्स से संपर्क किया है। ऐसा करके एक्ट्रेस ने निर्माताओं के लिए उनसे बात करने के रास्ते खोल दिए हैं। अगर दिशा वकानी शो में लौटीं तो ये तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए किसी सौगात से कम नहीं होगा।

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

वैसे दिशा वकानी और निर्माताओं के बीच तकरार की वजह एक्ट्रेस के पति मयूर पाड्या को माना जाता है। कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मयूर ने प्रोडक्शन हाउस से दिशा की वापसी पर उनके शूटिंग टाइम, फीस को निश्चित करने की कोशिश की। दिशा वकानी के पति का यूं हस्तक्षेप मेकर्स को पसंद नहीं आया। तभी से दिशा और निर्माताओं के बीच तनाव बढ़ने लगा।

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

साल 2017 के अंत में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दिशा वकानी ने छोड़ दिया था। जिसके बाद से उन्हें दोबारा शो में आने के लिए जोर दिया जा रहा है। बच्चे को जन्म देने के बाद दिशा का कहना है कि उनकी फीस 100 फीसदी बढ़ा दी जाए। इसके साथ ही 15 दिन में सिर्फ एक बार 4 घंटे की वह शूटिंग करेंगी। लेकिन अब वो बिना किसी शर्त के शो में आने को तैयार है। देखना है कि अब वास्तव में वह कब से शूटिंग शुरु करती है।

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…