Breaking News

दर्दनाक हादसा- छुट्टियां मनाने के लिए शिमला जा रहा था परिवार, खाई में गिरी कार,हुई मौत…

शिमला, हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बुधवार को एक कार के खाई में कार गिरने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जुब्बल थाना क्षेत्र के तहत आने वाले नंदपुर-बजाणु इलाके के पास कार फिसल कर खाई में गिर गई।

अधिकारियों ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेजा जा रहा है। मामले की और जानकारी का इंतजार है। पुलिस के अनुसार हादसा मंगलवार देर रात हुआ। कार नंबर एचपी 63 ए 6589 हाटकोटी से सनोली गांव की ओर जा रही थी। इसी बीच बजाणु नाला में कार अचानक गहरी खाई में लुढ़क गई।

बुधवार सुबह स्थानीय लोगों ने बजाणु नाला में दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देखा और हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से शवों को खाई से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया। मृतकों की पहचान कार चालक गोपाल (40) निवासी नेपाल,  मोहन सिंह (34) निवासी सनोली नंदपुर और रमेश (25) निवासी सनोली नंदपुर के रूप में हुई है। डीएसपी रोहड़ू अनिल शर्मा ने बताया कि हादसे में तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हुई है। शव परिजनों को सौंप दिए हैं। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com