Breaking News

दलित अत्याचार मामलों में, राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार के दावों की खोली पोल, पेश किये आंकड़े

नई दिल्ली, दलितों पर हो रहे अत्याचारों के मामलों में, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार के दावों की  पोल खोल दी है। उन्होने ्पने दावों के समर्थन मे आंकड़े पेश करते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी  के अध्यक्ष अमित शाह को चुनौती दी है।

जानिये मायावती ने क्यों कहा भारतीय जनता पार्टी  मे जोश नही, पार्टी कैडर मुर्दा

जानिये अखिलेश यादव  की नजर मे योगी सरकार कितने काम की ? आयोग बनाने की मांग की ?

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो  के आंकड़ों पर आधारित दलितों पर अत्याचार संबंधी एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी  के अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा और पूछा कि आखिर वे दलितों की सुरक्षा के लिए नींद से कब जागेंगे।

जन-समस्याओं तथा ध्वस्त कानून-व्यवस्था के खिलाफ, समाजवादी पार्टी 20 अगस्त  को करेगी एेसे विरोध

बीजेपी सरकार ने अपने चहेतों को खुश करने लिए किया ये काम- मायावती

इसी संदर्भ में एक मीडिया रिपोर्ट में एनसीआरबी के 2016 के आंकड़ों के हवाले से बताया गया है कि दलितों पर अत्याचार के मामलों में शीर्ष पांच राज्य उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, मध्यप्रदेश और आंध्रप्रदेश हैं। इनमें से बिहार ;14 प्रतिशत, राजस्थान ;12.1 प्रतिशत एवं मध्यप्रदेश ;12.3 प्रतिशत में भाजपा शासन में है। इन तीन राज्यों में दलितों की 20 प्रतिशत आबादी रहती है।

शिवपाल यादव ने किया बड़ा एेलान….

देश नए PM के साथ यूपी में नया CM भी चाहता है- अखिलेश यादव

राहुल गांधी ने दलितों पर भाजपा शासित राज्यों में सर्वाधिक अत्याचार होने संबंधी मीडिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए ट्वीट में कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने उन्हें सलाह दी थी कि दलितों एवं आदिवासियों के विरुद्ध हिंसा को लेकर बयान देने से पहले तथ्यों की जांच किया करें। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को सलाह है कि वे समाचार रिपोर्टों से तथ्यों की जांच कर लिया करें। मुझे उम्मीद है कि मैं जो तथ्य संलग्न कर रहा हूं, उससे अमित शाह और पीएम मोदी दलितों पर अत्याचार को लेकर अपनी गहरी नींद से जागेंगे।

दलितों के साथ बीजेपी-आरएसएस के दोहरे रवैये से त्रस्त, दलित वकीलों ने उठाया ये बड़ा कदम

अखिलेश यादव दे सकते है डिम्पल को ये बड़ी जिम्मेदारी….

भाजपा विधायक का विवादित बयान- जवाहर लाल नेहरू पंडित नहीं थे ?

बेसहारा लोग स्वाभिमान के साथ कर पायेंगे भरपेट भोजन, वह भी केवल पांच रूपये में

राहुल गांधी का दावा- मोदी और भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिये, ये दो ही काफी हैं..?