Breaking News

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

नई दिल्ली, ब्रिटेन के वर्विकशायर में छह महीने पहले एक ऐसा बच्चा पैदा हुआ, जिसके शरीर पर स्किन  नहीं थी. इस बच्चे का जन्म नॉटिंघम सिटी हॉस्पिटल में हुआ. बच्चा पैदा होने पर ही डॉक्टरों ने कहा दिया था कि बच्चा 10 दिन से ज्यादा जीवित नहीं बचेगा. लेकिन शायद चमत्कार ही है कि बच्चा 6 महीने बाद भी जीवित है और उसके शरीर पर धीरे-धीरे स्किन आने लगी है. हालांकि, उस बच्चे और माता-पिता के लिए ये 6 महीने बेहद दर्दनाक रहे हैं.

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

ब्रिटेन का एक शहर है वार्विकशायर. यहां जेसिका किब्लर और जैक शैटॉक नाम के दंपति रहते हैं. इनके घर पहला मेहमान आने वाला था और दोनों हर गुजरते दिन खुशियों में डूबे थे. आखिरकार बढ़ते दर्द के कारण जेसिका को दस हफ्ते पहले ही नॉटिंघम के सिटी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. 24 नवंबर को जेसिका ने एक बच्चे को जन्म दिया. ये बेबी 10 महीने महीने प्रीमेच्योर बेबी था. चेहरे को छोड़कर इस बच्चे के शरीर पर कहीं भी स्किन  नहीं थी. यहां तक कि बच्चे को देखकर ऑपरेशन थिएटर में मौजूद नर्स भी डरकर बाहर भाग गईं क्योंकि बच्चा सिर्फ एक ताजा मांस के टुकड़े की तरह था.अपने बच्चे के साथ जेसिका किब्लर और जैक शैटॉक.

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

जेसिका बताती हैं कि ‘जब हम पहली बार माता-पिता बने, हम दोनों की उम्र 19 साल के आसपास थी. हमारा पहला बच्चा बेहद कमजोर और बीमार पैदा हुआ. उसकी हालत देखकर, जैक और मैं दोनों मिलकर बहुत रोए. यहां तक नर्स भी रो रही थीं वो नर्स हमें बच्चा सौंपने के बाद कमरे से बाहर निकल गईं. शायद उन नर्स के पास हमें दिलासा देने के लिए शब्द नहीं बचे थे’. जन्म के बाद दंपति ने मिलकर बच्चे का नाम काइदेन जैक शैटॉक रखा है

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा