Breaking News

पुरानी पेंशन के मुद्दे को लेकर, अटेवा ने दी राजभवन मे दस्तक, राज्यपाल ने कहा-दुर्भाग्यपूर्ण…

लखनऊ, सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन दिलाने की सालों से लड़ाई लड़ रहे संगठन अटेवा ने राजभवन मे दस्तक दी है। अटेवा अध्यक्ष विजय कुमार बंधूजी के नेतृत्व मे  एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल रामनाईक से मिला।

इस दिग्गज पूर्व सांसद ने शिवपाल यादव से मिलने की इच्छा की जाहिर, हो सकते हैं मोर्चे मे शामिल

अखिलेश यादव ने जारी किये यूपी के अपराध के आंकड़े, कहा-योगीराज मे जनता भय और दहशत में

अटेवा  प्रतिनिधिमंडल ने पुरानी पेंशन दिलाये जाने को लेकर सरकारी कर्मचारियों के रूख को महामहिम के सम्मुख रखा। राज्यपाल ने गंभीरता से NPS व OPS के बारे में जाना और पुरानी पेंशन का समर्थन करते हुये कहा कि यदि सरकारी कर्मचारियो का पैसा व सरकार का पैसा प्राइवेट सेक्टर के लोगो के पास भेजा जा रहा है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि मै जरूर इस विषय पर सरकार को पत्र लिखूगा और वार्ता कर सरकार को सलाह भी दूगा ।

शिवपाल यादव के मोर्चे में मुलायम सिंह को मिली यहां जगह…

सवर्णों के भारत बंद पर मायावती ने दी ये जबरदस्त प्रतिक्रिया

राज्यपाल ने भेंट के दौरान प्रतिनिधिमंडल के सभी सदस्यों को अपनी लिखी पुस्तक “चरैवेति चरैवेति” भेंट की। इस पर प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि अटेवा आंदोलन भी “चरैवेति चरैवेति” के सिद्धांत पर ही आगे बढ़ रहा है। राजभवन के NPS कर्मचारियों ने भी पुरानी पेंशन को लेकर अटेवा का समर्थन किया। जैसे ही कर्मचारियों को अटेवा द्वारा पुरानी पेंशन को लेकर चलाये जा रहे आंदोलन के बारे मे पता चला कि यह मुद्दा अपना ही है और हर सरकारी कर्मचारी के बुढ़ापे की लाठी की लडाई है तो उन लोगो ने भी इस आन्दोलन के प्रति अपनी आस्था व्यक्त की और दुआ किया कि आप लोग जरूर जीते।

भ्रष्टाचारी अधिकारी पर भारी पड़े शिवपाल यादव, नही बचा पाये मंत्री जी भी

शिवपाल सिंह यादव आज काठमांडू में, करेंगे ये महत्वपूर्ण काम ?

शिवपाल सिंह ने दिया बड़ा झटका, सपा से ये पूर्व विधायक मोर्चे में शामिल

डिप्टी सीएम की बहन के घर पर इनकम टैक्स का छापा