Breaking News

निर्दलीय उम्मीदवार ने 400 अरब रुपये की संपत्ति घोषित की…

इस्लामाबाद ,  पाकिस्तान में नेशनल असेंबली और पंजाब प्रांत के लिए चुनाव लड़ रहे एक निर्दलीय उम्मीदवार ने अपनी संपत्ति करीब 403 अरब पाकिस्तानी रुपये घोषित की है।

पाकिस्तान के अखबार डॉन के अनुसार , मुजफ्फरगढ़ में एनए 182 और पीपी -270 से चुनाव लड़ रहे मोहम्मद हुसैन शेख ने दावा किया है कि उनक पास लंग मलाना , तलीरी , चक तलीरी और लटकारन इलाकों के साथ – साथ मुजफ्फरगढ़ की करीब 40 फीसदी जमीन का मालिकाना हक है।

एक अखबार ने बताया कि उन्होंने दावा किया कि यह जमीन पहले विवादित थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश फैसल अरब और न्यायमूर्ति उमर अट्टा बांदियाल की पीठ ने हाल में इस मामले में उसके पक्ष में फैसला दिया। यह मुकदमा करीब 88 वर्षों तक चला। शेख ने कहा कि उसके पास जो जमीन है उसकी कीमत करीब 403.11 अरब पाकिस्तानी रुपये है।

उसके नामांकन पत्र में भी विवादित जमीन की कीमत 300 से 400 अरब पाकिस्तानी रुपये के बीच बताई गई है। अभी तक नामांकन पत्र में घोषित की गई संपत्ति के अनुसार शेख सबसे अमीर उम्मीदवार हैं। पाकिस्तान मुस्लिम लीग – नवाज  नेता मरियम नवाज शरीफ और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी और आसिफ अली जरदारी ने भी अरबों रुपये की संपत्ति घोषित की है।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com