पानी और बर्फ के बाद आसमान से हुई इसकी बारिश,देखें वीडियो

नई दिल्ली,अभी तक आपने आसमान से पानी, बर्फ और ओले बरसते देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको आसमान से हो रही मकड़ों की बरसात का वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो में हजारों मकड़े आसमान में उड़ते दिख रहे हैं जैसा लग रहा हो बारिश की तरह बरस रहे हों।

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

इस वीडियो में आसमान से मकड़ियों  की ‘बारिश’ होते हुए दिख रही है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक वीडियो बनाने वाले लड़के ने कहा कि, ‘यह देखकर मैं सन्न रह गया और काफी डर गया’। Guardian के मुताबिक ब्राजील के दक्षिणी मिनस गेरैस के रहने वाले जोआ पेड्रो मार्टिनेली फोंसेका ने यह वीडियो अपनी दादी के फार्म पर जाते हुए रास्ते में बनाई। उसने आगे कहा कि, रास्ते में हमें आसमान में काफी सारी ब्लैक डॉट्स दिखने लगी। लेकिन ध्यान से देखने पर पता चला कि, यह डॉट्स नहीं बल्कि मकड़ियां हैं। इस वीडियो को लड़के की मां ने फेसबुक पर शेयर किया, जिसके बाद इसे अबतक 3.5 लाख से ज्यादा बार देखा और करीब 300 बार शेयर किया जा चुका है। यह साफ है कि मकड़ी से डरने वाले लोगों के लिए यह वीडियो किसी बुरे सपने से कम नहीं है।

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बॉयोलोजी के प्राध्यापक अडालबर्टो डॉस सैंटोस जो कि आर्चलोनोजी विशेषज्ञ भी हैं, ने कहा कि Guardian को बताया कि, वीडियो में ऐसा लग रहा है कि मकड़ियां हवा में तैर रही हैं, लेकिन असल में यह एक बहुत बड़े मकड़ी के जाले में शिकार पकड़ने के लिए लटकी हुई हैं। एक parawixia bistriata प्रजाति की मकड़ियां इतना महीन जाला बुनती हैं कि इंसानी आंखों से उसे देखना लगभग नामुमकिन होता है। जिसकी वजह से ऐसा भ्रम होता है कि वो हवा में तैर रही हैं। 2013 में भी दक्षिणी ब्राजील में ऐसी ही घटना ने अंतरराष्ट्रीय चर्चा हासिल की थी, जब इसी तरह काफी संख्या में मकड़ियां टेलीफोन पोल्स के आसपास हवा में तैरती नजर आई थी

Gepostet von Cecilia Juninho Fonseca am Freitag, 4. Januar 2019

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….

2019 में पहली बार इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल…

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि सुनवाई को लेकर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com