Breaking News

पीएम मोदी की यह पुस्तक, दलितों के प्रति उनकी तिरस्कारपूर्ण भावनाएं दर्शाती है- कांग्रेस

कैथल, कांग्रेस के मीडिया प्रभारी और हरियाणा के कैथल से विधायक रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर समाज को बांटने का आरोप लगाया और कहा कि यह लोकतंत्र के लिए कोई अच्छा संकेत नहीं है।

सुरजेवाला ने महर्षि वाल्मीकि जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में महर्षि वाल्मीकि और डॉ़ आंबेडकर को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद कहा कि श्री मोदी की एक पुस्तक ष्कर्मचोगष् में वाल्मीकि समुदाय के प्रति उनकी तिरस्कारपूर्ण भावनाएं दर्शाती है जिन्हें किसी कोण से न्यायोचित्त नहीं ठहराया जा सकता।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी और श्री खट्टर ने अपने गरीब विरोधी कार्यों और व्यवहार से खुद साबित किया है तथा वह नफरत फैलानेए बांटने और संविधान से छेड़छाड़ में संलिप्त हैं जो समाज और देश के लिए अच्छा नहीं है और जिसकी सभीने निंदा करनी चाहिए।

श्री सुरजेवाला ने खट्टर सरकार की रोडवेजकर्मियों समेत सभी कर्मचारियों के खिलाफ दमनकारी नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि कंप्यूटर टीचर, आंगनवाड़ीकर्मी, अतिथि शिक्षक सभी सरकार के खिलाफ हैं और अपनी न्यायपूर्ण मांगों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। रोडवेज कर्मचारियों की पांच दिनों से चल रही हड़ताल का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि उनका विरोध न्यायोचित्त है क्योंकि निजी बसों को गैरवाजबी दरों पर किराये पर लिया जा रहा है।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com