Breaking News

प्लेसियो हाउसिंग में सुरक्षित महसूस करेंगी छात्राएं…..

नयी दिल्ली, शिक्षा के नये सत्र की शुरूआत के साथ ही राजधानी दिल्ली में बाहर से आने वाले छात्रों विशेषकर छात्राएं सबसे पहले आवास को लेकर परेशान होती हैं लेकिन अब प्लेसियो ने दिल्ली विश्वविद्यालय  के नार्थ और साउथ दोनों परिसरों के साथ ही दिल्ली एनसीआर में करीब 3000 छात्राें के लिए सुरक्षित आवास मुहैया कराने की व्यवस्था की है।

हाउसिंग क्षेत्र के स्टार्टअप प्लेसियो ने छात्राें को सुरक्षित और सुविधाजनक आवास की सुविधा उपलब्ध कराने की दिशा में कदम बढ़ाया है। उसने डीयू के नॉर्थ और साउथ कैंपस के साथ ही लक्ष्मीनगरए नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बाहरी राज्यों से आए 1500 छात्राें एवं छात्राओं को आवास मुहैया कराने के लिए प्लेसियो हाउसिंग स्कीम लॉच की है।

प्लेसियो के संस्थापकों रोहित पटेरिया और अंकुश अरोड़ा के अनुसार बाहरी राज्यों से आए छात्र एवं छात्राओं की मुख्य चिंताएं सुरक्षा और आवास को लेकर ही रहती है। उन्होंने कहा कि प्लेसियो ने सुरक्षा को देखते हुए सातों दिन 24 घंटे में किसी भी समय छात्र एवं छात्राओं को पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई है जहां सभी तरह के असामान्यए असाधारण और मुश्किल हालात की कल्पना करके सुरक्षा की योजना बनाई गयी है।
उसने कहा कि इसके साथ ही लखनऊ और इंदौर में भी छात्र एवं छात्राओं दोनों के लिए आवासीय सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही है।

प्लेसियो छात्राें को रहने के लिए प्रामाणिक जगह देता हैए जिसमें सुरक्षा के सभी जरूरी इंतजाम होते हैं। इसके साथ ही ये आवास आधुनिक सुख.सुविधाओं से लैस हैंए जिससे छात्राओं को सुरक्षित माहौल मिलने के साथ ही उन्हें सहयोग देने वाले समुदाय का साथ भी मिलता है। यहां अलग.अलग बैकग्राउंड के छात्र रहने आते हैंए जिनकी दिलचस्पी भी अलग.अलग चीजों में होती हैं। इससे छात्रों को एक ऐसा अनोखा अनुभव मिलता हैए जो उन्हें किसी अन्य जगह पर नहीं मिल सकता। यह एक प्रमुख तत्व हैए जिससे प्लेसियो वाइब्रेंट कम्युनिटी का निर्माण होता है।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com