Breaking News

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

नई दिल्ली, इटली के सबसे बड़े सर्कस सिरको ओरफी में बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर एटोर वेबर की मौत हो गई। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, रिंग के अंदर चार बाघ थे। 61 वर्षीय एटोर वेबर अपने अगले शो की तैयारी कर रहे थे। तभी एक बाघ ने उन्हें नीचे गिरा दिया। इसके बाद तीन अन्य बाघों ने भी उन पर हमला कर दिया और उनकी मौत हो गई।

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

जानकारी अनुसार  वेबर की मौत के बाद भी इन चारों बाघों ने उन्हें नहीं छोड़ा और वे उनके शरीर के साथ लगभग आधे घंटे तक खेलते रहे। यह खौफनाक मंजर रिंग के बाहर मौजूद डाक्टरों के सामने हुआ, लेकिन वे वेबर को बचा नहीं सके। हालांकि, वेबर के सहयोगी ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वे इसमें सफल न हो सके। इटालियन पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

डाक्टरों का कहना है कि इस हमले के दौरान वेबर गंभीर रूप से चोटिल हो गए। उन्हें रीढ़ की हड्डी में ज्यादा चोट आई थी। इससे उनकी मौत हो गई। इनकी मौत के बाद अब यह स्पष्ट नहीं है कि इन बाघों का क्या होगा। हालांकि, इन बाघों को ब्रिंडसी के जू सफारी में भेज दिया गया है। यह हमला गुरुवार के शो से लगभग एक घंटे पहले हुआ था। गौरतलब है कि बारी में सिरको ओरफी शो 15 जून से जारी है और 14 जुलाई तक चलने वाला है। इस हमले के बाद अब यह साफ नहीं है की आगे यह शो जारी रहेगा या नहीं।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com