बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ यौन शोषण,आप जानकर रह जाएंगे हैरान…

मुबंई, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा वो एक बाद एक उपलब्धियां हासिल कर रही हैं. प्रियंका की पहचान अब सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है पूरी दुनिया में अब उनके नाम की चर्चा होती है. हाल में प्रियंका न्यूयॉर्क में 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में शामिल हुई थीं. इस दौरान प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्हें यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था और इस बारे में बोलने पर उन्हें कोई शर्म नहीं है.

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

हाल में न्यूयॉर्क में हुए 10th Annual Women in the world summit में शामिल हुईं. यहां यौन उत्पीड़न पर बोलते हुए प्रियंका ने मौजूद दर्शकों के साथ अपना अनुभव भी साझा किया. प्रियंका चोपड़ा से यौन शोषण पर पूछे गए सवाल का जवाब प्रियंका ने सीधे तौर पर नहीं दिया लेकिन उन्होंने साफ किया की ये (यौन शोषण) लगभग सभी के साथ हुआ है.

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

प्रियंका चोपड़ा से जब उनके साथ किसी ऐसे हादसे की बात पूछी गई तो उन्होंने अपना हाथ उठाते हुए कहा कि आज #Metoo जैसे अभियान के चलते हम अपनी बात कह सकते हैं. हमें अपनी कहानी कहते हुए ऐसा नहीं लगता है कि दुनिया में इसे झेलने वाले हम अकेले हैं. प्रियंका ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा, ‘इस कमरे में मौजूद हर महिला के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है. ऐसा लगता है कि महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न शब्द जुड़ कर आता है. पहले हमारी आवाज़ दब जाती थी लेकिन अब एक दूसरे का सपोर्ट करने की वजह से लोग हमें चुप नहीं करवा पाते और ऐसा देखकर हिम्मत और बढ़ती  है.’

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

प्रियंका ने अपने साथ हुए किसी विशेष हादसे या शोषण का किस्सा साझा करने की बजाए खुद को पीड़ित मानते हुए कहा, ‘मेरे खयाल से इस कमरे में बैठी सभी महिलाएं इससे गुजरी होंगी. हम हमेशा आवाज़ उठाते थे, बस कोई सुनता नहीं था. अब मेरे पास कोई कहानी है तो मुझे नहीं लगेगा कि मैं अकेली हूं और ना ही मैं शर्मिंदा हूं.’

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

भारत में #MeToo की शुरुआत बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की थी. तनुश्री दत्ता ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए नाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे. नाना के अलावा #MeToo मुहिम के दौरान आलोक नाथ, साजिद खान, विकास बहल, अनु मलिक, कैलाश खेर जैसे कई सेलेब्स पर आरोप लगे थे. उस वक्त भी प्रियंका ने अपनी आवाज उठाई थी. उनका कहना था, अगर लोग इस मूवमेंट को बॉलीवुड तक ही सीमित रखते हैं तो मुझे लगता है कि उन्होंने इस मूवमेंट को गलत समझा है.

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

ऐसा नहीं है कि फिल्म इंडस्ट्री में ये चीज होती है. हर जॉब में होती है. जो मेरे साथ हुआ है, वो बहुत पहले हुआ है. ये तब हुआ जब मैं बहुत यंग थी. लोग सोच रहे हैं कि मैं इस बारे में क्यों बात नहीं कर रही…लोगों को बहुत उम्मीदें हैं. हमारे देश की सभी महिलाओं ने इसे भुगता है और सब पब्लिक में इस बारे में बात नहीं करना चाहते.

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com