Breaking News

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

नई दिल्ली,कुत्ता ऐसा जानवर है जो बिना किसी स्वार्थ के मनुष्य का सबसे वफादार दोस्त होता है. कभी आपने कुत्ते को भजन गाते हुए सुना है? जरूर यह बात आपको अजीब लग रही होगी, लेकिन पुणे में एक कुत्ता ऐसा भी है जो हर गुरुवार शाम मंदिर में जाता है और भजन कीर्तन में शामिल होता है.

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

 भजन गाते हुए कुत्ते का वीडियो सुषमा दाते नाम की महिला ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर करके सुषमा दाते ने बताया है कि यह कुत्ता मेरे दोस्त के कारखाने पर रहता है. हर गुरुवार को यह मंदिर में आता है और कीर्तन में शामिल हो जाता है. फिर भजन कीर्तन ख़त्म होने के बाद कुत्ता प्रसाद लेकर कारखाने लौट जाता है.

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हैं. अब तक इसे हजारों लोग शेयर और लाइक कर चुके हैं. दूर-दूर से लोग कुत्ते के इस भजन को देखने के लिए पहुंच रहे हैं. कुछ लोग इसे भगवान का करिश्मा कह रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि हिंदू धर्म के साहित्य में कुत्तों की वफादारी के किस्से कई जगह मिलते हैं. इसे भगवान का चमत्कार कह सकते हैं.

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

वहीं, एक्सपर्ट्स का कहना है कि किसी भी संगीत या ध्वनी तरंगों को लेकर कुत्ते अक्सर आकर्षित होते हैं. यह कोई चमत्कार नहीं है. ना ही किसी तरह की भक्ति है. सर्कस या किसी भी इवेंट में आप कुत्तों को नाचते हुए भी देख चुके होंगे. कुत्तों के गाते हुए कई वीडियो भी यूट्यूब पर मौजूद हैं. इसलिए हैरान होने वाली बात नहीं है. यह किसी तरह का चमत्कार नहीं है.

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

 

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…