Breaking News

मुख्यमंत्री मनोहर परिकर ने गोवा कैबिनेट से बीमार मंत्रियों को हटाया

पणजी,  गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बीमार चल रहे अपने दो मंत्रियों को कैबिनेट से बाहर कर उनकी जगह दो नये चेहरों को दी है।
मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

मंत्रिमंडल से बाहर किए गए भाजपा के दोनों मंत्री फ्रांसिस डिसूजा और पांडुरंग मडकईकर पिछले कुछ समय से बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। शहर विकास मंत्री डिसूजा और बिजली मंत्री मडकईकर को ऐसे वक्त में कैबिनेट से बाहर किया गया है जब मुख्यमंत्री पर्रिकर स्वयं दिल्ली के आयुर्विज्ञान संस्थान  में इलाज करा रहे हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि पर्रिकर ने दोनों मंत्रियों को कैबिनेट से बाहर करने की सिफारिश की थी। डिसूजा फिलहाल अमेरिका के एक अस्पताल में भर्ती हैं जबकि जून में आघात लगने के बाद से बीमार चल रहे मडकईकर का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है।
अधिकारियों ने बताया कि भाजपा के दो नेताओं – निलेश काबराल और मिलिंद नाइक – को सोमवार की शाम राज्यपाल मृदुला सिन्हा मंत्री पद की शपथ दिलाएंगी। नाइक पूर्ववर्ती लक्ष्मीकांत पारसेकर सरकार में बिजली मंत्री रह चुके हैं जबकि काबराल पहली बर मंत्री पद की शपथ लेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा था कि पर्रिकर मुख्यमंत्री बने रहेंगे, लेकिन कैबिनेट में कुछ फेरबदल जरूर होगा।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com