Breaking News

मैनपुरी में बस पलटने से 16 की मौत, कई घायल

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में आज तड़के सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर जयपुर से फरूखाबाद जा रही एक प्राइवेट बस डिवाइडर से टकरा जाने के बाद पलट गई जिससे उसमें सवार 16 यात्रियों की मौत हो गयी तथा 17 अन्य घायल हो गये। इस बस में करीब 60 यात्री सवार थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में यात्रियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है तथा घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये हैं। मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने  बताया कि आज तड़के यह हादसा सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर हुआ जिसमें यह प्राइवेट बस डिवाइडर से पलट गयी और 16 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी। 17 घायल यात्रियों में से तीन को सैफेई पीजीआई में भर्ती कराया गया है जबकि 14 को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में से कुछ की हालत बहुत ही गंभीर है।

उन्होंने कहा कि अभी प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मरने वालों में एक महिला यात्री भी शामिल है। पुलिस की टीमें राहत और बचाव के कामों में लगी है। मरने वाले यात्रियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है। उधर लखनऊ में प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com