Breaking News

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

नई दिल्‍ली, सार्वजनिक क्षेत्र की एनर्जी एफीशियंसी सर्विसेस लिमिटेड ने 1.5 टन इन्‍वर्टर एसी की बिक्री 41,300 रुपए की कीमत पर शुरू कर दी है। फरवरी 2019 में ईईएसएल ने रिहायशी और संस्‍थागत उपभोक्‍ताओं के लिए अपनी सुपर-एफीशियंट एयर कंडीशनिंग कार्यक्रम को लॉन्‍च किया था। इस कार्यक्रम के तहत, ऊर्जा दक्ष एयर कंडीशनर्स (एसी) को लॉन्‍च किया जाना था।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

ईईएसएल के मैनेजिंग डायरेक्‍टर सौरभ कुमार ने एसी की बिक्री शुरू करते हुए कहा कि पहले चरण में दिल्‍ली में बीएसईएस राजधानी पावर लि‍. (बीआरपीएल), बीएसईएस यमुना पावर लि. (बीवाईपीएल) और टाटा पावर दिल्‍ली डिस्‍ट्रीब्‍यूशन लि. (टाटा पावर-डीडीएल) के उपभोक्‍ताओें के लिए 50,000 एसी पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्‍ध कराए गए हैं।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली के अलावा अन्‍य स्‍थानों के उपभोक्‍ताओं के ऑर्डर भी स्‍वीकार किए जाएंगे, यदि वोल्‍टास, जो इन एसी का वितरण करेगी, उस इलाके में उपस्थित है। उपभोक्‍ता केवल ईईएसएल की डेडीकेटेड ऑनलाइन पोर्टल ईईएसएल मार्ट के जरिये ही ऑर्डर कर सकते हैं। एसी की कीमत के बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि सिंगल यूनिट की कीमत 41,300 रुपए होगी, जिसमें जीएसटी और ट्रांसपोर्टेशन लागत भी शामिल है। एसी की विशेषता पर उन्‍होंने कहा‍ कि हमारा उत्‍पाद भारत में अकेला ऐसा स्‍पलिट एसी है, जो 5.4 स्‍टार रेटिंग के साथ आता है।

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com