Breaking News

यहां आकर किन्नर भी हो जाती है गर्भवती,ऐसे होता है ये चमत्कार

 ये तो सभी जानते हैं कि एक महिला ही बच्चे को जन्म दे सकती है। ये कह सकते हैं कि ये वरदान सिर्फ एक महिला को ही मिला है और इनके अलावा कोई ऐसा नहीं जो बच्चे को जन्म दे सके। किन्नर का नाम लेते ही हमारे मस्तिष्क में उनके लिए एक अलग ही छवी आती है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

किन्नर ना तो पुरुष समझा जाता है न ही महिला में समझा जाता है। ऐसे में किन्नर भी उन्ही में शामिल होते हैं जो बच्चे को जन्म नहीं दे सकते। लेकिन ये जानकर आप हैरान रह जायेंगे कि एक मंदिर ऐसा है जहां से आशीर्वाद लेते है किन्नर भी बच्चे को जन्म दे पाते हैं। हैं राजस्थान के अजमेर जिले में बनी मोहम्मद शरीफ की दरगाह की जहां आते है कई चमत्कार होते हैं जिनके बारे में कुछ तो जानते बही होंगे।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

वैसे तो यहां हज़ारों लोग आते हैं अपनी मन्नतों को लेकर जो पूरी भी होती हैं। उन लोगों की आस्था इस दरगाह से जुड़ी होती है। लेकिन किन्नरों की बात करें तो उनकी भी इस दरगाह में गहरी आस्था होती है जिसके चलते वो यहां आते हैं। अजमेर की ये दरगाह में किन्नर अधिक आते हैं और आपको बता दें, इस जगह एक मीरां सैयद हुसैन खिंहगसवार की एक दरगाह है। कहा जाता है यहां पर एक करिश्माई लाल बूंदी का पेड़ है जिससे चमत्कार होते हैं। जो भी इस पेड़ के फल को खाता है उसे संतान जरूर होती है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

ऐसे ही एक किन्नर ने इस फल को खाया था जिसके बाद उसने एक लड़के को जन्म भी दिया। इस दरगाह की ऐसी मान्यता है कि जो लोग ख्वाजा मोईनुद्दीन चिस्ती की दरगाह पर जाते हैं, वह तारागढ़ पहाड़ पर मौजूद इस दरगाह में आकर जरूर सिर झुकाते हैं। अगर आपको भी संतान नहीं हो रही है तो आप भी यहां जा सकते हैं।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com