Breaking News

ये कंपनी दे रही है फ्री में टीवी चैनल्स देखने का मौका,ऐसे उठा सकते हैं फायदा

नई दिल्ली,वीडियोकॉन डी 2 एच, जो अब डिश टीवी का हिस्सा है, ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक जबरदस्त ऑफर निकाला है। इस ऑफर के चलते ग्राहक अब 5 महीने तक किसी भी डीटीएच प्लान का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

सस्ते फ्रिज और एसी खरीदने का बड़ा मौका, मिल रही है इतने रुपये की छूट..

मायावती पर बन रही है फिल्म,ये अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल…

केबल टीवी और D2h के बदले नियमों के चलते यूजर्स को चैनल्स का चुनाव करने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी के साथ कई यूजर्स का ऐसा भी मानना है की नए नियमों के आने के बाद कुल राशि पहले के मुताबिक महंगी पड़ रही है। ऐसे में D2h कंपनियां नए और सस्ते ऑफर्स पेश कर रही है ताकि यूजर्स किसी दूसरी सेवा पर स्विच ना कर जाएं। Dish TV इसी कड़ी में एक नया ऑफर लेकर आया है। इसके अंतर्गत यूजर्स किसी भी D2h प्लान में 5 महीने के फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, इसमें भी एक शर्त है। शर्त यह है की यूजर्स को लॉन्ग-टर्म प्लान का चुनाव करना पड़ेगा।

चारपाई के नीचे आराम कर रहा था मगरमच्छ, जागे तो उड़े होश

स्टेट बैंक शुरू करने जा रहा है ये नई सर्विस,ग्राहकों को होगा बड़ा फायदा

यूजर्स को लॉन्ग-टर्म प्लान के चुनाव के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कंपनी यह ऑफर लाई है जिसमे किसी भी DTH प्लान के फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ उठाया जा सकता है। यह सब्सक्रिप्शन नीचे दिए गए Tiers के अनुसार काम करेगा: ऊपर दिए गए चार्ट से साफ़ पता चलता है की यूजर्स जितनी लाभ-अवधि का प्लान लेंगे, उन्हें उतना ही फायदा होगा। 5 महीने के फ्री DTH सब्सक्रिप्शन के लिए D2h यूजर्स को एक ही बार में 55 महीने के प्लान का चुनाव करना होगा। सबसे छोटा लॉन्ग-टर्म प्लान 3 महीने का है। इसमें यूजर्स को 7 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

खुशखबरी,इतने रुपये कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स…

अब पूरे उत्तर प्रदेश के ड्राइविंग लाइसेंस यहां से होंगे जारी…

इससे पहले DishTV ने इसी नए नियम के आधार पर ‘मेरा अपना पैक’ प्लान लॉन्च किया है। जिसमें यूजर्स को 100 पेड चैनल्स के लिए 130 रुपये नेटवर्क कैपेसिटी चार्ज के लिए देना होगा। इसपर 18 फीसद का जीएसटी लगता है। यूजर्स को कुल 153 रुपये का मंथली चार्ज देना होता है। इस पैक में यूजर्स को 100 सेलेक्टेड पेड चैनल्स और 100 फ्री टू एयर चैनल्स मिलते हैं। TRAI के नियम के मुताबिक, इन 100 चैनल्स में से 25 चैनल्स दूरदर्शन के मिलेंगे। बांकि बचे 75 स्पॉट में यूजर्स अपने हिसाब से फ्री टू एयर चैनल्स का चुनाव कर सकते हैं।

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…

करोड़पति बनने के लिए इस शख्स ने किया मरे हुए चूहे का इस्तमाल…

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….