Breaking News

ये हैंड एक्सेसरीज आपको बना देंगी फैशन क्वीन

अपने लुक में एक्सेसरीज का रंग भरने का सबसे बेहतरीन तरीका है, हाथों के लिए बनाई गई खास और अनोखी ज्वेलरी। ब्रेस्लेट से लाएं चमक आजकल एक सुंदर और नाजुक सा ब्रेस्लेट आपकी कलाई में होना बेहद जरूरी है। ब्रेस्लेट आप चाहें तो सोने या चांदी का भी ले सकती हैं, जो हमेशा अपके हाथ में रहे और हर कपड़े के साथ मैच करे। लेकिन आप अगर रोजाना कुछ अलग पहनने की इच्छुक हैं तो आर्टीफीशियल ज्वेलरी में भी आपके पास कई विकल्प हैं।

अपने लिए ब्रेस्लेट का एक छोटा-सा कलेक्शन बनाएं, जिसमें पारंपरिक और ट्रेंडी के साथ-साथ चेन वाली ब्रेस्लेट को भी शामिल करें। जहां पारंपरिक ब्रेस्लेट आप सूट या साड़ी के साथ पहन सकती हैं, वहीं अन्य ब्रेस्लेट को वेस्टर्न लुक के साथ पहनें। ज्यादा चमकीले की जगह सादगी पर ध्यान दें। ब्रास या ब्लैक मेटल फिनिश वाले ब्रेस्लेट भी इन दिनों खासे ट्रेंड में हैं और आसानी से किफायती दाम में मिल भी जाते हैं। घड़ी भी है एक्सेसरी आजकल घड़ी न केवल वक्त बताती है बल्कि हमें ट्रेंडी और फैशनेबल भी बनाती है। घड़ी अब किसी एक्सेसरी से कम नहीं है।

एक स्टाइलिश घड़ी आपके वक्त और आपके लुक दोनों को एक नया रूप दे सकती है। समय की टिक-टिक सुनाने वाली घड़ी का आपके लुक का हिस्सा होना बेहद जरूरी है। इस बात को ध्यान में रखते हुए बाजार में कई खूबसूरत डिजाइन की घड़ियां हर रेंज में उपलब्ध हैं। अगर आप हजारों में मिलनी वाली ब्रांडेड घड़ी नहीं लेना चाहतीं तो उनके जैसी दिखने वाली घड़ियां आपको आसानी से मिल सकती हैं। मेटल से लेकर क्रिस्टल और लेदर लुक में आप जो चाहें चुन सकती हैं। आजकल मेटल लुक की बड़े डायल वाली घड़ियां हर किसी की फेवरेट हैं।

रिंग है किंग बात अगर हाथों की एक्सेसरीज की हो और रिंग यानी अंगूठी को इसमें शामिल ना किया जाए तो बहुत गलत होगी। रिंग एक ऐसी एक्सेसरी है, जो कभी फैशन से बाहर नहीं होती। आजकल दो तरह की रिंग काफी चलन में है। पहली बड़े-बड़े स्टोन वाली या अनोखे शेप वाली रिंग और दूसरी हैं प्लेन रिंग बैंड, जिन्हें आपने शायद कई बड़ी हीरोईनों के साथ-साथ शाहरुख खान के हाथ में भी देखा होगा। अगर आप अपने लुक के साथ प्रयोग करने को तैयार हैं तो बिग स्टोन रिंग या आउल रिंग को आजमाएं।

लेकिन अगर आप कॉरपोरेट लुक में रहती हैं तो प्लेन रिंग या फिर सिंगल डायमंड रिंग आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। अमेरिकन डायमंड वाली स्पाइरल रिंग भी हाथ की छोटी उंगली में काफी अच्छी लगती है। क्लच से मिलाएं हाथ हाथों में पूरे समय रहने वाले बड़े बैग की जगह अब क्लच ने ले ली है। पार्टी या लंच डिनर पर जाते वक्त आपके हाथ में एक खूबसूरत-सा क्लच ही अपने आप में एक एक्सेसरी है। गोल्डन, सिल्वर या काला अपने पास मौजूद कपड़ों के मुताबिक क्लच पसंद करें। क्लच लेते वक्त ध्यान रखें कि वो आपके भारतीय और वेस्टर्न दोनों ही लुक के साथ जाएं ताकि आपको फिजूल में ज्यादा क्लच न खरीदने पड़े। पार्टी के लिए एथनिक लुक वाले क्लच लें।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com