रनवे से उतकर समुद्र के पास गिरा 162 यात्रियों से भरा प्लेन…

नई दिल्ली, तुर्की एयरपोर्ट पर उस वक्त खलबली मच गई, जब यात्रियों से भरा विमान रनवे से उतरकर समुद्र के किनारे लटक गया. विमान में मौजूद 168 यात्रियों की सांसें अटक गई, वे डर से चिल्लाने लगे और चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. गनीमत यह रही कि विमान समुद्र में नहीं गया और न ही उसमें आग लगी. जिस कारण बाल-बाल विमान यात्रियों की जान बची. यह हादसा ट्रेबजॉन शहर स्थित काला सागर के नजदीक हुआ.

पेगासस एयरलाइंस का विमान तुर्की के तटीय एयरपोर्ट के रनवे पर फिसल गया. इस प्लेन में 162 यात्री, दो पायलेट और 4 कैबिन क्रू मेंबर सवार थे. जिनको सही सलामत बचा लिया गया है. ये घटना शनिवार की उत्तर-पूर्वी तुर्की के ट्रेब्जोन एयरपोर्ट पर घटी. पेगासस एयरलाइंस ने बयान में बताया कि बोइंग 737-800 एयरक्राफ्ट अंकारा से ट्रेब्जोन जा रहा था. लेकिन, इसके लैंड करते ही रनवे पर फिसलने की घटना सामने आई.

पैसेंजर फातमा गोर्दू ने बताया कि हादसे के बाद 20 मिनट तक अंदर ही मदद के लिए रहना पड़ा. जिसके बाद पीछे के दर्वाजे से बाहर निकलने के लिए कहा गया. उन्होंने बताया- ”जैसे ही प्लेन ने लैंड किया. लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे. एयरक्राफ्ट काफी हिल रहा था फिर अचानक नीचे की तरफ गिरने लगा. इस घटना की वजह से एयरपोर्ट को रविवार सुबह तक बंद किया गया था. सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com