Breaking News

रसोई गैस होगी इतनी सस्ती….

लखनऊ,रसोई गैस इतनी सस्ती हो जाएगी। गेल इंडिया लिमिटेड ने गोरखपुर में गैस पाइपलाइन पहुंचाने का कार्य पूरा कर लिया है। गेल गैस देने को पूरी तरह तैयार है। जिस दिन फर्टिलाइजर व यहां सीएनजी स्टेशन स्थापित कर रही गैस कंपनी टोरंट गैस प्राइवेट लिमिटेड को गैस की जरूरत होगी आपूर्ति कर दी जाएगी। गेल के मुख्य महाप्रबंधक परियोजना एसएन यादव ने यह जानकारी दी।

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

एसएन यादव ने बताया कि टोरंट कंपनी शहर के घर-घर में पाइपलाइन की जरिये गैस आपूर्ति करेगा। यह गैस एलपीजी से लगभग 40 फीसद सस्ती होगी और सुरक्षा के लिहाज से भी उससे कई गुना बेहतर। गोरखपुर में पत्रकारों से बातचीत में एसएन यादव ने कहा कि 30 जून तक पाइपलाइन का कमीशन (पाइपलाइन में नाइट्रोजन गैस डालकर चेक किया जाएगा कि गैस निर्धारित प्वाइंट पर पहुंच रही है कि नहीं) कर दिया जाएगा। इसके बाद हम कभी भी मांग के अनुसार गैस की आपूर्ति कर देंगे।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

एसएन यादव यहां परियोजना के कार्यों का जायजा लेने आए थे। उन्होंने डीजीएम सीएस मजीठिया व मुख्य प्रबंधक अभिषेक सिंह के साथ खाद कारखाना स्थित निर्माणाधीन स्टेशन का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि गेल ने निर्धारित अवधि से छह माह पूर्व ही अपना कार्य पूरा कर लिया है। बिल्डिंग व एसवी स्टेशन का निर्माण कार्य चल रहा है जो आगामी छह माह में पूरा कर लिया जाएगा, लेकिन ये कार्य गैस आपूर्ति में बाधा नहीं है।

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com