Breaking News

राज्य सम्पति विभाग के भवनों का आवंटन , आज से होगा ई-आवंटन प्रणाली से

लखनऊ , उत्तर प्रदेश में राज्य सम्पत्ति विभाग के नियन्त्रणाधीन भवनों का आवंटन कल सोमवार से ई-आवंटन प्रणाली के माध्य से शुभारम्भ किया जायेगा।

विशेष सचिव एवं राज्य सम्पत्ति अधिकारी योगेश कुमार शुक्ल ने यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में यह योजना राज्य सरकार के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए शुरू की जा रही है। इस सम्बन्ध में विस्तृत दिशा.निर्देश जारी किये गये है। शुक्ल ने बताया कि राज्य सम्पत्ति विभाग के भवनों के आवंटन के लिए इच्छुक उन समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने पिछले साल 02 जनवरी से 15 जून 2018 तक आवेदन पत्र भरे हैं लेकिन आवेदन पत्र में अपना मोबाइल नम्बर जन्म तिथिए स्थायी पता और अन्य आवश्यक प्रविष्टियाँ नहीं भरा हैए की सूची विभाग के सूचनापट पर लगा दी गयी है।

उन्होंने बताया कि ऐसे समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों से अपेक्षा की जाती है कि वह राज्य सम्पत्ति अनुभाग.2 से सम्पर्क कर उपर्युक्त सूचनाएं उपलब्ध करा दें ताकि उक्त सूचनाओं की फीडिंग कराकर आवास आवंटन से सम्बन्धित आवश्यक सूचनाएं उन्हें एसएमएस के माध्यम से प्रेषित की जा सके। भवनों के आवंटन एवं परिवर्तन के लिए आॅनलाइन आवेदन भरे जा सकेंगे।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com