Breaking News

रेलवे बना राष्ट्रीय हॉकी चैंपियन

ग्वालियर, रेलवे ने बेहद रोमांचक मुकाबले में गत चैंपियन पंजाब को रविवार को फाइनल में 3.2 से हराया और नौंवीं हॉकी इंडिया सीनियर राष्ट्रीय पुरुष हॉकी प्रतियोगिता ए डिवीजन का खिताब जीत लिया।

हरसहिब सिंह ने फाइनल में दो गोल कर रेलवे को विजेता बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैच में बढ़त बनाने का सिलसिला पंजाब ने शुरू किया। रुपिंदर पाल सिंह ने 23वें मिनट में पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर पंजाब को आगे कर दिया। तीसरे क्वार्टर में हरसहिब ने 35वें और 43वें मिनट में गोल कर रेलवे को 2.1 से आगे कर दिया। चौथे क्वार्टर में दिलप्रीत सिंह ने 57वें मिनट में गोल कर रेलवे को 3.1 से आगे कर दिया।

रमनदीप सिंह ने 60वें मिनट में पंजाब का दूसरा गोल किया लेकिन तब तक बाजी पंजाब के हाथों से निकल चुकी थी। रेलवे राष्ट्रीय हॉकी चैंपियन बन गया। कांस्य पदक मुकाबले में पेट्रोलियम स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड ने पंजाब एंड सिंध बैंक को 4.1 से पराजित किया। विजेता टीम के लिए तलविंदर सिंह ;8द्धए देविंदर वाल्मीकि ;13द्धए हरमनप्रीत सिंह ;49द्ध और मनदीप सिंह ;57द्ध ने गोल किये जबकि बैंक टीम की तरफ से गगनप्रीत सिंह ;51द्ध ने एकमात्र गोल किया।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com