लखनऊ दौरे में हर दिन 13 घंटे काम करेंगी प्रियंका

लखनऊ,  पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिये कांग्रेस महासचिव नियुक्त की गयीं प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को चार दिन के दौरे पर पहली बार लखनऊ आ रही हैं। इस दौरान वह हर रोज 13 घंटे तक काम करेंगी। पार्टी के एक नेता ने रविवार को यूनीवार्ता को यह जानकारी देते हुये बताया कि लखनऊ में प्रियंका का भव्य स्वागत किया जायेगा। उन्होंने बताया कि लखनऊ आने के तुरंत बाद सुश्री वाड्रा अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मिलकर लोकसभा चुनावों में पार्टी की रणनीति बनाने का काम शुरू कर देंगी।

उन्होंने बताया कि हर रोज प्रियंका सुबह साढ़े नौ बजे से रात साढ़े 11 बजे तक काम करेंगी। दोपहर में एक बजे से डेढ़ बजे तक वो दोपहर का भोजन लेंगी। सूत्रों ने बताया कि 12 फरवरी को वह मोहनलालगंज और दोपहर बाद उन्नाव के पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगी। दोपहर के भोजन के बाद प्रियंका वाराणसीए गोरखपुरए कौशांबीए फूलपुरए इलाहाबादए चंदौलीए गाजीपुरए धौरहराए फतेहपुर और लखनऊ के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी। इसी तरह 13 फरवरी को वह बाराबंकीए कैसरगंजए बहराइचए बांसगांवए देवरियाए डुमरियागंजए कुशीनगरए संत कबीरनगरए महाराजगंजए फैजाबादए श्रावस्तीए गोण्डा और बस्ती के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलेंगी।

14 फरवरी को प्रियंका की मुलाकात सीतापुरए सलेमपुरए घोसीए आजमगढ़ए लालगंजए मछलीशहरए जौनपुरए रॉबर्ट्सगंजए मीरजापुरए भदोहीए अंबेडकर नगरए बलिया और मिश्रिख के कार्यकर्ताओं से होगी। प्रियंका के साथ राहुल और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिये नियुक्त कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लखनऊ आ रहे हैं। तीनों नेता प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन में पत्रकार वार्ता भी कर सकते हैं।

अपने चार दिन के लखनऊ प्रवास में प्रियंका हर लोकसभा क्षेत्र के 20 वरिष्ठ नेताओं से मिलकर उनके इलाकों में कांग्रेस के सामने चुनौतियों की जानकारी लेंगी। इसके अलावा पूर्व सांसदोंए मौजूदा और पूर्व विधायकों के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से भी बात करेंगी। वह लखनऊ से 15 फरवरी को दिल्ली रवाना होंगी। सोमवार को लखनऊ पहुंचने के बाद सुश्री वाड्राए राहुल और ज्योतिरादित्य हवाई अड्डे पर उतरने के बाद पुराने शहर से होकर रोड शो करेंगे। रोड शो के दौरान 20 से ज्यादा जगह उनका स्वागत किया जायेगा।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com