Breaking News

लखनऊ में काकोरी इलाके के एक मकान में विस्‍फोट, दो लोगों की मौत, कई जख्‍मी

लखनऊ, जिले के काकोरी इलाके में स्थित एक मकान के अंदर धमाके में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए हैं ।

इस मकान में हुए धमाके की चपेट में पड़ोस के कई अन्य मकान भी आ गए। तेज आवाज से वह मकान लगभग पूरी तरह धराशाई हो गया। मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं। घटना का कारण मकान में रखे बारूद में हुआ विस्फोट बताया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक  गौरव ग्रोवर ने बताया कि काकोरी इलाके में यह हादसा एक घर में आज सुबह करीब 11 बजे हुआ ।तेज आवाज के साथ धमाका हुआ और मकान गिर गया।

उन्होंने बताया कि विस्फोट की आवाज से आसपास के मकानों को भी नुकसान पहुंचा है और वह भी उसकी चपेट में आ गये हैं । बारूद मकान के बेसमेंट में रखा था । ग्रोवर ने बताया कि इसमें एक अधेड महिला की मौत हुई है जिसकी पहचान नही हो पाई है । जबकि मरने वाला दूसरा व्यक्ति की पहचान रामशरण  के रूप में की गयी है ।

मौके पर फरेंसिक टीम बुलाई गई है तथा पुलिस की कई टीमें मामले की जांच कर रही है उन्होंने बताया कि यह घर संजय लोधी का है और उसने नासिर नामक व्यक्ति को किराये पर दे रखा था । पुलिस नासिर की तलाश कर रही है । पुलिस ने बताया कि पहली नजर में लगता है कि बारूद पटाखे बनाने के लिये मकान के बेसमेंट में रखा गया था ।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com