Breaking News

लालकृष्ण आडवाणी का जन्मदिन आज, पीएम मोदी ने घर जाकर दी बधाई….

नयी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठतम नेताओं में शुमार लालकृष्ण आडवाणी के निवास पर जाकर शुक्रवार को उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी थे। प्रधानमंत्री ने श्री आडवाणी को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और तीनों नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

नरेंद्र मोदी इस दौरान श्री आडवाणी के घर पर कुछ देर रूके और उनेस बातचीत की। इस बीच, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी वहां पहुंच गए और उन्होंने भी आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी।इससे पहले प्रधानमंत्री ने आज ट्वीट कर  आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी। श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “आडवाणी जी के लिए लोक सेवा हमेशा मूल्यों से जुड़ा रहा। उन्होंने कभी भी अपनी मूल विचारधारा को लेकर समझौता नहीं किया।”

उन्होंने कहा, “बात जब हमारे लोकतंत्री की रक्षा की आई, वह (श्री आडवाणी) सबसे आगे खड़े रहे। एक मंत्री के रूप में उनके प्रशासनिक कौशल की हर जगह प्रशंसा होती है। श्री आडवाणी जी ने भाजपा को तराशने और मजबूती देने के लिए दशकों तक कठिन परिश्रम किया।”प्रधानमंत्री ने लिखा, “अगर वर्षों के दौरान हमारी पार्टी भारतीय राजनीति के एक प्रमुख स्तंभ के रूप में उभरी है तो इसका श्रेय श्री आडवाणी जी जैसे नेता को जाता है। वह एक विद्वान, एक राजनीतिज्ञ और सबसे सम्मानित नेताओं में से एक हैं।

हमारे नागिरकों को सशक्त करने की दिशा में श्री आडवाणी जी के असाधारण योगदान को भारत हमेशा संजो कर रखेगा।” उन्होंने कहा, “आदरणीय आडवाणी जी के जन्मदिन पर मैं उन्हें बधाई देता हूं और उनके लंबे और स्वस्थ्य जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”श्री आडवाणी आज 92 वर्ष के हो गये। उनका जन्म आठ नवंबर 1927 को हुआ था।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com