लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष बीजेपी में हुए शामिल

नई दिल्ली,लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष बीजेपी में शामिल हुए  केरल लोक सेवा आयोग (PSC) के पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर केएस राधाकृष्णन आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं. जून, 2011 में उन्होंने केरल लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष का पद संभाला था. इससे पहले राधाकृष्णन 2004 से 2008 तक कलदी संस्कृति विश्वविद्यालय के कुलपति रहे हैं.

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

राधाकृष्णन एक गरीब परिवार से आते हैं और उन्होंने एसपीसीएस में सहायक प्रकाशक के तौर पर अपने कॅरियर की शुरुआत की. उसके बाद उन्होंने पत्रकारिता की ओर भी रुख किया और कुछ समय के लिए केरल कांग्रेस इकाई के मुख्यपत्र ‘विक्षनम’ के साथ भी काम किया.राधाकृष्णन कई किताबें लिख चुके हैं और उनके कई शोध पत्र पब्लिश हैं. राधाकृष्णन भारतीय दर्शन अनुसंधान परिषद और भारतीय विदेश मामलों के परिषद के सदस्य भी रहे हैं. वह कोच्चि में अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रहते हैं.

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

वहीं दूसरी तरफ गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की बिगड़ती सेहत की खबरों के बीच वहां सियासी गहमागहमी जोरों पर है. इस बीच गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने दावा किया कि कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. वहीं अटकलें हैं कि पार्टी उन्हें पर्रिकर की जगह अगला मुख्यमंत्री बना सकती है. समाचार एजेंसी  के अनुसार लोबो ने कहा कि ‘बीती शाम बीजेपी विधायकों की बैठक में दिगंबर कामत के बीजेपी जॉइन करने पर हुई. वह सीएम होंगे या नहीं इस पर फैसला केंद्रीय नेतृत्व लेगा.’

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com