Breaking News

विश्वकप में स्टाइल और स्वैग से भरे हेयरस्टाइल

मॉस्को,  रूस में फीफा विश्वकप अब अपने आखिरी दौर में पहुंच चुका है। टूर्नामेंट में दो सेमीफाइनल और फाइनल रह गये हैं और 15 जुलाई को चैंपियन का फैसला हो जाएगा।

विश्वकप इस बार अपने सनसनीखेज परिणामों के लिये हमेशा याद रखा जाएगा। टूर्नामेंट में कई शानदार गोलए पेनल्टीए वीडियो रेफरल सिस्टम खिलाड़ियों को गिराने के अंदाज़ए नेमार के नाटक के साथ साथ खिलाड़ियों के हैरतअंगेज़ हेयरस्टाइल भी खासे मशहूर हुये।
फुटबालर वैसे भी अपने स्टाइल के लिये जाने जाते हैं और यह विश्वकप भी इस मामले में अपवाद नहीं है। विश्वकप में कुछ खिलाड़ियों के अनूठे हेयरस्टाइल की बानगी इस प्रकार है.

वैलन बहरामी.स्विटजरलैंड के 22 साल के वैलन बहरामी को सर्बिया के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान डाइड अंडरकट हेयर स्टाइल में देखा गया जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लगे। टोनी क्रूस.विश्वकप के पहले दौर में बाहर हो गयी नंबर एक टीम और गत चैंपियन जर्मनी के मिडफील्डर टोनी क्रूस के स्लिक्ड.बैक.विथ.हाईलाईट्स कट भी चाैंकाने वाला था और इसे विश्वकप के लोकप्रिय हेयरस्टाइल में से एक माना गया। एक्सेल विट्सेल. बेल्जियम के इस खिलाड़ी का सिंपल ओल्ड स्कूल एफ्रो स्टाइल भी खासा लोकप्रिय रहा। माइल ज़ेडिनक. आस्ट्रेलिया के माइल का साल्ट एंड पेपर हेयर और बीयर्ड स्टाइल यंगहुड से भरा हुआ था।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com