Breaking News

विश्व टी-20 के लिए महिला टीम का शिविर 21 अक्टूबर तक CCI में

मुंबई,  भारतीय महिला टीम का आगामी विश्व टी20 के लिये अभ्यास शिविर 21 अक्टूबर तक क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में आयोजित किया जाएगा। सीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने  बताया, ‘‘बीसीसीआई ने हमसे 21 अक्टूबर तक शिविर आयोजित करने का आग्रह किया और हमने उस पर सहमित जता दी। यह शिविर उपरोक्त तिथि तक ब्रेबोर्न स्टेडियम में लगाया जाएगा। इसके बाद बीसीसीआई इस बारे में फैसला करेगा।’’

महिला शिविर पहले सीसीआई में ही लगाया जाना था लेकिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा वनडे वानखेड़े स्टेडियम के बजाय ब्रेबोर्न स्टेडियम में स्थानान्तरित होने के कारण बीसीसीआई ने एमसीए से वानखेड़े में शिविर लगाने के लिये कहा। एमसीए ने हालांकि खिलाड़ियों को वानखेड़े स्टेडियम में नहीं घुसने दिया क्योंकि उसके सदस्यों ने मैच स्थानान्तरित करने के लिये बीसीसीआई और सीसीआई के खिलाफ अदालत में याचिका दायर की थी।

पता चला है कि टीम के सदस्यों ने मंगलवार को जिम में अधिक समय बिताया क्योंकि वे मैदान पर नहीं उतर पाये। सीसीआई अधिकारी ने कहा, ‘‘हम हमेशा क्रिकेट के खेल को बढ़ावा देते रहे हैं इसलिए अब जबकि बीसीसीआई ने आग्रह किया तो हमने मना नहीं किया। टीम की एक वरिष्ठ सदस्य ने भी पुष्टि की कि शिविर बुधवार से सीसीआई में शुरू हो गया है। विश्व टी20 अगले महीने वेस्टइंडीज में होगा।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com