Breaking News

शादी के दौरान ट्रक से कुचलकर आठ की मौत, चार घायल..

लखीसराय, बिहार में लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के हलसी प्रखंड कार्यालय के निकट शादी समारोह के दौरान ट्रक की चपेट में आने से महादलित परिवार के आठ लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि हलसी बाजार निवासी दुखी मांझी की बेटी की शादी थी जिसमें शामिल होने के लिये बारात जिले के नगर थाना क्षेत्र के गढ़ी विशनपुर गांव से आयी हुयी थी। देर रात बाराती और लड़की पक्ष के कुछ लोग खाना खाने जा रहे थे जबकि अन्य लोग सड़क किनारे बनी झोपड़ी में बैठे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने 12 लोगों को कुचल दिया जिसमें आठ की मौके पर ही मौत हो गयी तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों में हलसी बाजार निवासी रंजीत मांझी का पुत्र मंजित कुमार (05) , नकट मांझी (65) , महेन्द्र मांझी की पुत्री मुस्कान कुमारी (10),उमेश मांझी (40) , रामदेव मांझी का पुत्र राजीव कुमार (18) के अलावा गढ़ी विशनपुर गांव निवासी मथुरी मांझी का पुत्र धनराज कुमार (18) , चमरू मांझी का पुत्र शंभू मांझी (35) और बुढ़ो मांझी का पुत्र गोरे मांझी (30) शामिल हैं। घायलों में कर्पूरी मांझी, भतरू मांझी , सन्नु मांझी और करफु मांझी की स्थिति गंभीर बतायी जाती है जिन्हें लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना के बाद ट्रक सड़क किनारे 11 हजार वोल्ट के बिजली के तीन खंभो में टक्कर मारकर गिरा दिया। इसके बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं, घटना के विरोध में उग्र लोग शव के साथ प्रदर्शन कर लखीसराय- सिकंदरा मार्ग को जाम कर दिया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा कर जाम समाप्त करा दिया है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से मिले कागजातों के आधार पर पुलिस उसके मालिक और चालक की पहचान करने में लगी है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com