शिल्पा शेट्टी ने बयां किया अपना दर्द,प्रोड्यूसर को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा….

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है हाल ही में ‘ह्यूमन ऑफ बॉम्बे’ ग्रुप से बातचीत में शिल्पा ने अपने बॉलीवुड स्ट्रगल से जुड़े कुछ किस्से साझा किए. शिल्पा ने बताया, “मैं बहुत काली, लंबी और पतली थी. मैंने ग्रेजुएशन की और अपने पिता के साथ काम करने लगी.

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

“मैं अंदर ही अंदर कुछ बड़ा करने की ख्वाहिश पाले बैठी थी. कुछ अलग, कुछ बेहतर करना चाहती थी, लेकिन मुझे कभी ऐसा लगा ही नहीं कि मैं कर पाऊंगी. लेकिन जब मैंने एक फैशन शो में सिर्फ मस्ती के लिए पार्टिसिपेट किया तो मैं एक फोटोग्राफर से मिली जो मेरी तस्वीरें लेना चाहता था. मेरे लिए यह एक बहुत अच्छा मौका था अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने का.”

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

शिल्पा ने बताया कि यह उनके मॉडलिंग करियर की शुरुआत थी, जो उन्हें फिल्मों तक ले गई. उन्होंने कहा, “कुछ भी आसानी से नहीं मिलता है. मैं 17 साल की थी जब इंडस्ट्री में कदम रखा. मैंने कभी भी दुनिया नहीं देखी थी और न ही चीजों को समझा था. जब कामयाबी की कसौटी पर कसे जाने का वक्त आया तो मैं तैयार नहीं थी. मुझे नहीं पता था हिंदी कैसे बोलते हैं. कैमरा के आगे हिचकिचाती थी.

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

शिल्पा ने बताया, “मैंने बहुत कोशिश की लेकिन लगता था कि मैं बस पीछे-पीछे लटकी हुई हूं. एक पल को एन्जॉय करना और दूसरे को इगनोर कर देना आसान नहीं होता है. मुझे याद है कि ऐसे प्रोड्यूसर थे जिन्होंने बेवजह मुझे अपनी फिल्मों से बाहर कर दिया. कायनात मेरे पक्ष में नहीं थी. लेकिन मुझे लगातार कोशिश करते रहना था. जो मैं कर रही थी.

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

शिल्पा ने सबसे हटकर काम करने का फैसला किया और वह ब्रिटिश रिएलिटी शो बिग ब्रदर में चली गईं. यहां पर उन्हें बहुत बुरा भला सुनना पड़ा, लेकिन साथ ही इसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गईं और देखते ही देखते वह बहुत ज्यादा मशहूर हो गईं.

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com